बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के जेठ ने सोफी से की सीक्रेट शादी, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में ही रहती हैं, लेकिन इस बार वे चर्चा में अपने जेठ को लेकर हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा के जेठ ने बुधवार की रात को सीक्रेट शादी कर ली, जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। बिलबॉर्ड्स अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस ने एक यादगार परफॉर्मेंस दी, जिसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली। जो जोनस की शादी की खबर किसी को कानों कान नहीं लगी, लेकिन शादी के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बुधवार की रात को अपनी गर्लफ्रेंड सोफी संग जो जोनस बिलबॉर्ड्स म्यूज़िक अवॉर्ड्स के लिए अमेरिका के लास वेगास पहुंचे, जहां उन्होंने पहले एक शानदार प्रदर्शन किया और उसके बाद सीक्रेट शादी कर ली। शादी के बाद जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इनके फैंस इन्हें बधाईयां दे रहे हैं। वायरल हुए वीडियो में सोफी को व्हाइट गाउन में देखा जा रहा है, तो वहीं जो जोनस को फॉर्मल ड्रेस में देखा जा रहा है। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को रिंग पहनाकर शादी कर ली।

यहां देखिये शादी का वीडियो

जो जोनस और सोफी टर्नर ने सीक्रेट रुप से अमेरिका के लास वेगास में शादी कर ली। इस शादी के लिए दोनों ने पहले ही लाइसेंस ले लिया था, लेकिन फिर भी किसी को कानों कान खबर नहीं लगी। बता दें कि लंबे समय से एक दूसरे शादी करना चाहते थे, लेकिन बात धीरे धीरे टलती गई, जिसके बाद अब दोनों ने शादी कर ली। इतना ही नहीं, जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी प्रियंका और निक की शादी से पहले ही होने वाली थी, लेकिन दोनों पहले इनकी शादी करवाई और फिर अब खुद की।

ग्रैंड रिसेप्शन का होगा आयोजन

जो जोनस और सोफी टर्नर ने भले ही शादी सीक्रेट की हो, लेकिन एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो जोनस और सोफी टर्नर जल्दी ही एक रिसेप्शन का ऐलान कर सकते हैं, जिसमें पूरा जोनस परिवार दिखेगा और प्रियंका की फैमिली से भी कोई जा सकता है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर डीजे डिप्लो ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें जो जोनस और सोफी टर्नर एक दूसरे के साथ शादी करते हुए नजर आ रहे हैं।

2016 से एक दूसरे को कर रहे हैं डेट

जो जोनस और सोफी टर्नर एक दूसरे को साल 2016 से ही डेट कर रहे हैं। साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी और फिर प्रियंका और निक की शादी भी अटेंड की थी। बता दें कि दोनों के बीच काफी ज्यादा प्यार है, जिसकी वजह से दोनों अपने प्यार का इजहार करना नहीं चूकते हैं। इतना ही नहीं, जो जोनस और सोफी टर्नर ने एक टीवी कार्यक्रम में बताया था कि वे इसी साल गर्मियों के मौसम में शादी कर सकते हैं।

Back to top button