बॉलीवुड

इन 5 अभिनेताओं का रहा पराई औरत के साथ अफेयर, फिर भी बीवी ने दिया दूसरा मौका

पति पत्नी का रिश्ता एक बहुत पवित्र होता हैं. इसे सालों तक सही सलामात चलाते रहने के लिए दोनों का वफादार होना भी बेहद जरूरी होता हैं. यदि दोनों में से कोई भी अपने पार्टनर से चीटिंग कर उसे धोखा देता हैं तो रिश्ते में दरार आ सकती हैं. बॉलीवुड की बात करे तो यहाँ सितारों के लव अफेयर्स होना बहुत आम बात हैं. कई बार तो शादीशुदा स्टार्स का भी मन डोल जाता हैं और वे चीटिंग कर बैठते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ उन अभिनेताओं से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी बीवी से चोरी छिपे लव अफेयर चलाने की कोशिश की थी. हालाँकि इन एक्टर्स की किस्मत अच्छी थी कि उनकी पत्नियों ने उन्हें एक और चांस दिया और उनकी मेरिज लाइफ टूटने से बच गई.

अक्षय कुमार


बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा से ही एक दिल फेक आशिक रहे हैं. अपने करियर की शुरुआत से ही उनका नाम किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ जुड़ा रहा. इसमें शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक शामिल हैं. अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई थी, लेकिन इस शादी के कुछ सालो बाद अक्षय का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ने लगा. उस दौरान अक्षय और प्रियंका एक साथ कई फ़िल्में कर रहे थे और उन दोनों के लव अफेयर के चर्चे भी जोरो पर थे. इस बात से नाराज़ ट्विंकल ने अक्षय को लास्ट वार्निंग दी और प्रियंका से दूरी बनाने को कहा. बस तभी से अक्षय और प्रियंका ने साथ में कोई भी फिल्म नहीं की.

गोविंदा

गोविंदा ने रानी मुखर्जी के साथ कई सारी फ़िल्में की हैं. इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं. लेकिन बीच में ये भी खबर आई थी कि एक समय इन दोनों की रियल लाइफ में भी काफी अच्छी केमेस्ट्री थी. अफवाह तो ये भी थी कि ये दोनों एक दुसरे के साथ लिव इन रिलेशन में भी रहे. लेकिन बाद में गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी बीवी सुनीता से माफ़ी मांगी. सुनीता ने गोविंदा को माफ़ कर दिया और आज दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

अजय देवगन

ये विश्वास करना काफी मुश्किल हैं कि काजोल जैसी स्वीट बीवी होने के बावजूद अजय किसी और के बारे में सोच सकते हैं. लेकिन ऐसा कहा जाता हैं कि ‘वंस अपॉन ऐ टाइम इन मुंबई’ फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय कंगना रनौत की ब्यूटी के कायल हो गए थे. लेकिन जब काजोल को ये बात पता चली तो उन्होंने अजय को चेतावनी दी और उन्होंने कंगना को अपने दिल से निकाल फेंका.

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान और उनकी पत्नी गौरी का प्यार किसी से छुपा नहीं हैं. ये दोनों वर्तमान में काफी खुश शादीशुदा जोड़ा हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब शाहरुख़ और प्रियंका चोपड़ा का नाम साथ जुड़ने लगा था. जब गौरी को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने शाहरुख़ परिवार का वास्ता देकर वफादार रहने की सलाह दी. तब से शाहरुख़ ने किसी भी अभिनेत्री की तरफ आँख उठा के नहीं देखा.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जाया भादुड़ी काफी फेमस कपल हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं अमिताभ का नाम रेखा के साथ हमेशा जोड़ा जाता हैं. लेकिन इसके बावजूद इन दोनों के रिश्तों में कभी कोई खटास नहीं आई.

Back to top button