बॉलीवुड

पहली बार सामने आया प्रियंका और निक की शादी का पूरा एल्बम, तस्वीरों में देखिए कैसे हुई शादी

ये साल बॉलीवुड कपल्स के नाम रहा जिसमें कई जोड़ियां एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधी. इन सबमें सबसे यूनिक जोड़ी रही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी, इन्होंने भारत में शादी की और ये शादी दो अलग-अलग धर्मों के हिसाब से हुई. 1 दिसंबर को क्रिश्चियन धर्म तो 2 दिसंबर को हिंदू धर्म से हुई इसके बाद इनका दिल्ली में भव्य रिसेप्शन हुआ फिर मुंबई में होगा. इस पूरी शादी के दौरान इनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें एक के बाद एक सामने आती गईं लेकिन अब पहली बार सामने आया प्रियंका और निक की शादी का पूरा एल्बम, इस दौरान आप प्रियंका और निक की शादी से जुड़ी हर रस्म, मस्ती और इनके बीच का प्यार देख पाएंगे. निक और प्रियंका एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये आपको इऩ तस्वीरों के जरिए पता चल जाएंगी.

पहली बार सामने आया प्रियंका और निक की शादी का पूरा एल्बम

बॉलीवुड की देसी गर्ल अब विदेशी गायक की पत्नी बन चुकी हैं. इनकी ये शादी जोधपुर के सबसे खास उम्मेद भवन पैलेस में हुई. इस दौरान निक और प्रियंका के परिवार वालों को मिलाकर कुछ करीबियों को मिलाकर पूरी शादी में 80 लोग ही शामिल हुए थे.

 

प्रियंका और निक की ये शादी बहुत खास रही है. दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी देने के बाद अब ये कपल मुंबई में है और यहां पर जल्दी ही रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं. शादी की इन तस्वीरों को प्रियंका के मेकअप आर्टिस्ट और ड्रेस डिजाइनर्स ने शेयर किया है.

 

प्रियंका चोपड़ा क्रिश्चियन और हिंदू दोनों धर्मों के दुल्हन की लिबास में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रियंका ने लाल रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी है और साथ में हैवी ज्वैलरीज पहनी है. आपको बता दें कि इससे पहले मिक्की ने कुछ और भी दुल्हा दुल्हन को सजाया है और इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें भी शेयर किया है.

प्रियंका की कुछ तस्वीरें मशहूर लहंगा डिजाइनर सब्यसाची ने भी शेयर की है. आपको बता दें कि सब्यसाची ने दीपिका पादुकोण का भी लहंगा डिजाइन किया था. जिसके बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर ही बताया था और सब्यसाची हमेशा अलग और यूनिक लहंगे बनाने में माहिल माने जाते हैं.

इससे पहले प्रियंका और निक ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को पीपल नाम के एक फेमस मैग्जीन को एक कई करोड़ रुपये में बेचा था. उस मैगजीन ने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें शेयर की है.

इन तस्वीरों में दोनों बहुत ही क्लोज और खूबसूरत नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर क्रिश्चियन वेडिंग की है और जिसमें प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान पहना जाने वाला सफेद रंग चुना. इस ड्रेस को बनाने में 1862 घंटे लगे थे.

Back to top button