दिलचस्प

शादी से पहले इन 5 अभिनेत्रियों से रहा श्रीसंत का अफेयर, एक तो थी युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड

पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। श्रीसंत की निजी लाइफ किसी फिल्मी से कम नहीं रही है। समय समय पर इनकी लाइफ में उतार चढ़ाव देखने को मिलते हैं। क्रिकेटर से लेकर अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले श्रीसंत का करियर विवादों से घिरा रहा। विवादों की वजह से श्रीसंत के क्रिकेट खेलने पर पाबंदी लगा दी गई, जिसके बाद वे टीवी शो में नजर आने लगे, लेकिन यहां हम उनके लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, श्रीसंत ने भुवनेश्वरी कुमारी से शादी करने से पहले कई अभिनेत्रियों को डेट किया है, जिसमें से कुछ चर्चित अफेयर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

श्रिया सरन

अभिनेत्री श्रिया सरन और श्रीसंत के अफेयर की चर्चा साल 2008 में काफी ज्यादा थी। श्रिया सरन और श्रीसंत एक दूसरे के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किये जाते थे। माना जाता था कि श्रिया सरन और श्रीसंत अपने रिश्ते को एक अलग लेवल पर ले जाना चाहते थे, लेकिन कुछ दिनों बाद ही श्रिया सरन ने ब्रेकअप कर लिया। दरअसल, श्रिया सरन उन दिनों शादी करने के मूड में नहीं थी, क्योंकि वे अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी।

सुरवीन चावला

बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला और श्रीसंत की मुलाकात शो एक खिलाड़ी और एक हसीना के सेट पर हुई थी। साल 2008 से ही दोनों के किस्से शुरु हुए थे, जोकि 2009 में खत्म हो गए थे। मतलब साफ है कि सुरवीन चावला के साथ श्रीसंत की लव स्टोरी बहुत ही कम समय के लिए रही थी। ऐसे में साल 2009 से दोनों को एक साथ नहीं देखा गया। सूत्रों की माने तो ब्रेकअप से पहले दोनों के बीच काफी ज्यादा कहासुनी हो गई थी।

मिनिषा लांबा

बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा और श्रीसंत के प्यार के चर्चे एक समय खूब सुर्खियां बटोर रहे थे। ये उन दिनों की बात है, जब श्रीसंत अपने करियर के टॉप पर थे, लेकिन दोनों का प्यार ज्यादा समय तक नहीं चला और किसी कारणों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसकी वजह से दोनों को साथ फिर से कभी नहीं देखा गया।

रिया सेन

अभिनेत्री रिया सेन और श्रीसंत के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थी, लेकिन युवराज सिंह की वजह से श्रीसंत ने रिया सेन से दूरियां बनानी ही ठीक समझा। दरअसल, श्रीसंत से पहले रिया सेन को युवराज सिंह डेट कर चुके थे और उन दिनों श्रीसंत युवराज सिंह के खास दोस्त हुआ करते थे। ऐसे में माना जाता है कि रिया सेन श्रीसंत के साथ अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाना चाहती थी, लेकिन श्रीसंत ने दोस्ती के खातिर दूरी बनाना ही ठीक समझा।

शहजान

अभिनेत्री शहजान और श्रीसंत के बीच नजदीकियां 2011 से शुरु हुई, लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। ब्रेकअप के बाद शाहजान ने मीडिया के सामने आकर डेटिंग की खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि हम दोनों सिर्फ एक दोस्त हैं, जोकि एक मैच के दौरान मिले थे।

Back to top button