Viralदिलचस्प

बच्चे ने दिखाया गजब का हुनर, तबला बजाते हुए गाया खुबसूरत गाना, देखे विडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई विडियो वायरल होता रहता हैं. वायरल हुए ये विडियो कई केटेगरी के होते हैं जिनमे एक टेलेंट वाले लोग भी शामिल होते हैं. इंटरनेट आसानी से उपलब्ध होने का एक फायदा ये भी हुआ हैं कि हर कोई अपने टेलेंट का प्रदर्शन पूरी दुनियां के सामने कर सकता हैं. पहले अपना हुनर दिखाने के लिए आपको किसी टीवी रियलिटी शो का सहारा लेना पड़ता था या फिर किसी प्रतियोगिता का हिस्सा होना पड़ता था. लेकिन अब सोशल मीडिया के बढ़ते क्रेज के चलते आप अपने टेलेंट को रिकॉर्ड कर इंटरनेट पर अपलोड कर सकते हैं. यदि आपके अंदर कोई ख़ास बात होगी तो आपका विडियो जल्द ही वायरल हो जाएगा और आप भी फेमस हो जाएंगे. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा दिलचस्प विडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद यक़ीनन आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक विडियो बड़ा ही तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक छोटा सा बच्चा तबला बजाते हुए गाना गाते नज़र आ रहा हैं. हैरत की बात ये हैं कि जब ये बच्चा गाना गाता हैं तो इसके हाव भाव किसी प्रोफेशनल संगीतकार जैसे लगते हैं. ये बड़ी ही सिद्दत के साथ सुर और ताल को मिलाने कोशिश करता हैं. एक छोटे से बच्चे का तबला बजाना और साथ में गाना भी गाना सच में आशचर्यजनक चीज हैं. जब आप इस बच्चे के हुनर को देखेंगे तो इम्प्रेस हुए बिना रह नहीं पाएंगे.

इस टेलेंटेड बच्चे की खोज संगीतकार एवं गायिका सोना महापात्रा ने की हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये वही सोना पात्रा हैं जिनका साल 2013 की ‘फुकरे’ फिल्म का ‘अम्बरसरिया’ गाना खूब पॉपुलर हुआ था. इस गाने की सफलता के बाद सोना म्यूजिक इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. सोना ने ही इस टेलेंटेड बच्चे का विडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए सोना लिखती हैं कि “कई दिनों के बाद इतना अच्छा एहसास हुआ हैं. कृपया इस विडियो को जरूर देखे.

उधर सोशल मीडिया पर भी लोगो को ये विडियो बहुत लुभा रहा हैं. लोग बच्चे के इस हुनर से काफी इम्प्रेस हो रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि ‘ये बच्चा तो जीनियस हैं’ वहीँ दुसरे ने कहा कि ‘वाह कमाल कर दिया.’ इसके बाद एक ने कहा ‘ये बच्चा बड़ा होकर महान संगीतकार बनेगा’ बच्चे को इस तरह और भी कई अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं. बच्चे के इस विडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और कई इसे शेयर भी कर रहे हैं. अब आप भी इस बच्चे के हुनर को जरा यहाँ देख लीजिये.

दोस्तों यदि आपको ये विडियो पसंद आया तो इसे अपने साथियों के साथ शेयर करना ना भूले. हमें इस तरह के टेलेंट को हमेशा बढ़ावा देते रहना चाहिए. साथ ही बच्चे के हुनर के बारे में आपकी क्या राय हैं वो भी हमें कमेंट सेक्शन में बताना ना भूले. इस तरह की और भी दिलचस्प ख़बरों के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहिए.

Back to top button