बॉलीवुड

सच्चे प्यार की तलाश में हैं अभिनेता कार्तिक आर्यन, कहा- ‘सिंगल हूं, लेकिन…’

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन कभी अपने फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, तो कभी रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। कार्तिक आर्यन दिखने में काफी हैंडसम है, जिसकी वजह से लाखों लड़कियां इनकी दीवानी बन चुकी हैं, जिनमें सारा अली खान का नाम भी शामिल है। जी हां, सारा अली खान द्वारा कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताने के बाद से ही दोनों जमकर सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन फिलहाल खुद कार्तिक ने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म लुका छिपी में शानदार एक्टिंग करने के बाद कार्तिक आर्यन का मनोबल और भी ज्यादा बढ़ गया है। इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन ने फिल्म लुका छिपी के बाद अपनी फीस भी बढ़ा दी है। ऐसे में अब कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर बड़ा बयान दिया है। कार्तिक आर्यन ने मीडिया से बातचीत में अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ बाते भी कही है। बता दें कि कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडे के साथ भी जुड़ चुका है, क्योंकि उन्हें कई बार इनके साथ डिनर पर देखा गया है।

मैं काफी शरमाता हूं- कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं फिलहाल सिंगल हूं, लेकिन मैं मिंगल होना चाहता हूं। हालांकि, कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि मुझे जब भी पता लगता है कि कोई लड़की मुझे अटेंशन दे रही है, तो मैं काफी ज्यादा शरमाता हूं और उस मूमेंट को काफी ज्यादा एंजॉय करता हूं। कार्तिक आर्यन ने कहा कि मुझे अभी अपने सच्चे प्यार की तलाश है और मैं चाहता हूं कि मेरा प्यार जल्दी ही मुझे मिल जाए, जिसे मैं सराखों पर बिठा के रखूंगा।

लव मैरिज करना चाहता हूं- कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि मैं शादी में बहुत ज्यादा विश्वास करता हूं, ऐसे में जिस दिन मुझे मेरा सच्चा प्यार मिल जाएगा, उससे तुरंत ही मैं शादी कर लूंगा। इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा सच्चा प्यार जल्दी ही मिलेगा और फिर उससे शादी कर लूंगा, क्योंकि मुझे शादी करनी है और वो भी अपने प्यार से। खैर, कार्तिक आर्यन ने इस दौरान सारा और अनन्या पांडे का नाम नहीं लिया,  ऐसे में माना जा रहा है कि वे दोनों में से किसी को डेट नहीं कर रहे हैं।

सारा और अनन्या के बीच फंसे हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या के साथ भले ही जोड़ा जाता है, लेकिन इन्हें पसंद सारा करती हैं। सारा ने कॉफी विद करण में खुद खुलासा करते हुए कहा था कि कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, जिसकी वजह से दोनों के बारे में बीते दिनों खूब बात हुई। इन सबके बीच अब सारा अली खान कार्तिक के साथ रोमांस ऑनस्क्रीन करने वाली हैं, क्योंकि दोनों जल्द ही लव आजकल पार्ट-2 में नजर आने वाले हैं।

Back to top button