बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत के साथ नाम जुड़ने पर सारा का ऐसा है रिएक्शन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। जिसके कुछ समय बाद ही सारा की फिल्म सिंबा रिलीज हुई। इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह भी थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में कमाई के नए रिकार्ड बनाए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। इन दोनों फिल्म की सफलता ने सारा को बॉलीवुड की स्टार बना दिया।

बता दें कि सारा की फिल्म केदारनाथ के बाद उनका नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ता आ रहा है। खबरें आई थी कि सारा  सुशांत के बर्थ डे में शामिल होने के लिए फिल्म की शूटिंग छोड़कर आई थी। हालांकि कभी इन दोनों को साथ में स्पॉट नहीं किया गया लेकिन इसके बावजूद भी दोनों के अफेयर को लेकर काफी खबरें सामने आ रही थीं। वहीं जब सारा अली खान सैफ के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची तो उन्होंनें इस बात का खुलासा तो किया कि उनका और सुशांत का कोई अफेयर नहीं चल रहा है, साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

बस सारा का ऐसा कहना था कि सभी सारा का नाम आर्यन के साथ जोड़ने लगे। सारा और कार्तिक एक साथ फिल्म में काम भी कर रहे हैं जिस वजह से दोनों को कई बार स्पॉट भी किया गया है। बता दें कि कार्तिक और सारा फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें सारा और कार्तिक आर्यन डिनर डेट पर नजर आए। बता दें आएदिन कार्तिक और सारा के अफेयर को लेकर के खबरें आती रहती हैं।

वहीं पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान के एक करीबी ने सुशांत और कार्तिक आर्यन के साथ रिश्ते को लेकर सारा क्या सोचती हैं इस बात का खुलासा किया है। सारा के एक करीबी ने बताया कि,“दोनों के साथ उनके रिश्ते की सभी अफवाहें निराधार हैं। सारा इन सब बातों को लेकर काफी नाराज हैं। लेकिन उन्हें अफवाहों पर स्पष्टीकरण देने की आदत नहीं है।”

सूत्र ने आगे कहा, ‘सारा को लगता है कि लोग झूठी अफवाह फैलाने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। सुशांत और सारा के बीच कभी प्रेम कहानी नहीं थी। न ही उनके और कार्तिक के बीच कोई प्रेम कहानी है। सारा को ये बातें बचकानी और निरर्थक लगती हैं।’

वहीं बता दें कि फिल्म फेयर अवार्ड में सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू के लिए अवार्ड मिला है। ये अवार्ड उनको फिल्म केदारनाथ के लिए मिला है। वहीं सारा को मिलने वाले इस अवार्ड की खुशी में कार्तिक आर्यन ने उनके लिए दिल्ली में एक जबरदस्त पार्टी भी रखी थी। फैंस को भी सारा और कार्तिक को जोड़ी काफी पसंद आ रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया में दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

Back to top button