बॉलीवुड

बीवी और गर्लफ्रेंड के हाथ सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स

बॉलीवुड के सितारें आए दिन सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहते हैं. इनमे से अधिकतर मामलो में ये लोग अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. हालाँकि बॉलीवुड और विवादों का हमेशा से पुराना नाता भी रहा हैं. यहाँ आपको कई ऐसे सितारें मिल जाएंगे जो अक्सर फिल्मों के अलावा किसी विवाद के चलते भी मीडिया की हैडलाइन बन जाते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड से सबके सामने चांटा खा चुके हैं. रिलेशनशिप में लड़ाई झगड़ो का होना आम होता हैं. ऐसे में कई बार बात हाथा पाई पर भी उतर आती हैं. लेकिन ये ज्यादातर घर की चार दिवारी के भीतर होता हैं. सरे आम सबके सामने कोई लड़ाई झगड़ा नहीं करता हैं खासकर कि तब जब आप एक फेमस पर्सनालिटी हो. इसलिए किसी भी बॉलीवुड सितारें का अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड के हाथो सबके सामने थप्पड़ खाना काफी शर्मनाक लम्हा हो सकता हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के जानते हैं कि किन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को इस शर्मनाक लम्हें को झेलना पड़ा था.

इमरान हाशमी

आप सभी अच्छी तरह से जानते ही हैं कि इमरान खान की छवि बॉलीवुड में किस टाइप की हैं. वे फिल्म इंडस्ट्री में ‘सीरियल किसर’ के रूप में मशहूर हैं. उनकी लगभग हर फिल्म में अभिनेत्री के साथ कई चुंबन और बोल्ड सीन होते हैं. इसी के चलते वे अपनी बीवी परवीन के हाथों चांटा भी खा चुके हैं. दरअसल इमरान ने खुद ये बात एक इंटरव्यू के दौरान बतलाई थी कि उनकी हर फिल्म की पहली स्क्रीनिंग देखने के बाद उनकी बीवी उन्हें झापट मारती हैं.

अक्षय कुमार

आपको जान हैरानी होगी कि मार्सल आर्ट में माहिर बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अपने गालो पर चांटा खा चुके हैं. ये थप्पड़ उन्हें और किसी ने नहीं बल्कि उनकी अपनी बीवी ट्विंकल खन्ना ने मारा था. हुआ ये था कि एक समय अक्षय और प्रियंका चोपड़ा की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थी ऐसे में जब ट्विंकल को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने अक्षय को सही रास्ते पर लाने के लिए चांटा मारा था.

सुशांत सिंह राजपूत

टीवी की दुनियां से निकल बॉलीवुड में अपनी पकड़ मजबूत करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी अपने गालो पर थप्पड़ खा चुके हैं. ये उन दिनों की बात हैं जब सुशांत टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट किया करते थे. उस दौरान इन दोनों का किसी बात पर झगड़ा हो गया था जिसके बाद अंकिता ने गुस्से में सुशांत को एक करारा झापट जड़ दिया था.

करण सिंह ग्रोवर

बिपासा बासु से तीसरी शादी करने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर का गाल भी चांटा खाकर ला हो चूका हैं. ये चांटा उन्हें अपनी पहली बीवी जेनिफर विंगेट से मिला था. इतना ही नहीं जेनिफर ने ये थप्पड़ मीडिया के सामने मारा था.

आर्यन वैद

मॉडलिंग करने के बाद अभिनेता बने आर्यन वैद तो एक नहीं बल्कि दो थप्पड़ खा चुके हैं. ये चांटे उन्हें अपनी विदेशी बीवी एलेक्जेंद्रा कॉपले से सबके सामने मिले थे.

Back to top button