बॉलीवुड

अनुष्का को फोन कर फूट-फूटकर रोए थे विराट कोहली, कहा- ‘मैंने सोचा नहीं था कि मुझे…’

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 1 मई यानि आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। अनुष्का शर्मा 31 की उम्र में भी अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को चुरा लेती हैं। अनुष्का शर्मा इन दिनों बॉलीवुड से एक लंबा ब्रेक लिया है, जिसकी वजह से अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच अपना जन्मदिन मनाने के लिए अनुष्का विराट कोहली के साथ 24 घंटे अकेले में रहेंगी, जहां वे शांति से अपना बर्थडे मना सके। जी हां, फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने बॉलीवुड में अपना नाम फेम बना लिया है, लेकिन यहां उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अनुष्का शर्मा ने जितनी ज्यादा सुर्खियों में अपनी फिल्मों की वजह से रहती हैं, उससे कहीं ज्यादा वे पर्सनल लाइफ को लेकर रहती हैं। विराट कोहली से शादी करने के बाद से ही लगातार अनुष्का शर्मा चर्चा में रहती हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करते रहते हैं। इतना ही नहीं, विराट को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का शर्मा स्टेडियम तक पहुंच जाती हैं और उन्हें सपोर्ट करती हैं, लेकिन इनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था, जब कोहली को खूब रोये थे।

फोन पर फूट-फूटकर रोए थे विराट कोहली

विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उन्हें टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था, तब वे फूट फूटकर रोने लगे थे। दरअसल, कोहली का कहना था कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं टीम का कैप्टन बनूंगा, ऐसे में जब बना तो आंखों से आंसू निकल आएं। कोहली ने कहा कि सबसे पहले मैंने अनुष्का को फोन किया और उन्हें ये बताते हुए मैं खुशी से रोने लगा। बता दें कि यह पूरा मामला 2017 का है, जब कोहली को टेस्ट क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया था।

खुल्लम खुल्ला करते हैं प्यार का इजहार

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे से प्यार का इजहार करने में कभी भी हिचकिचाते नहीं है। सोशल मीडिया पर दोनों आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, जब दोनों सार्वजनिक प्लेस पर मिलते हैं, तो गले लगाना या किस करना भी आम बात हो गई है। मतलब साफ है कि दोनों के बीच प्यार दिन ब दिन बढ़ रहा है और दोनों ही अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।

लंबी छुट्टी पर हैं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था, जोकि कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में अनुष्का के साथ कैटरीना और शाहरुख भी थे। फिल्म जीरो करने के बाद से ही अनुष्का शर्मा ने कोई भी फिल्म साइन नहीं किया है, लेकिन छोटे मोटे एड शूट करती हुई नजर आती हैं। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने फिलहाल काम से एक लंबा ब्रेक लिया है, जिसके बाद कमबैक कर सकती हैं।

Back to top button
?>