बॉलीवुड

8 साल में इतनी बदल गई ‘वांटेड गर्ल’ आयशा टाकिया, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

फिल्म टार्जन: द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आयशा टाकिया लंबे समय के बाद सुर्खियों में आई हैं। आयशा टाकिया ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन जल्दी ही शादी करके बॉलीवुड से दूरियां बना ली, जिसके बाद बहुत ही कम स्पॉट होती हैं। जी हां, आयशा टाकिया को लंबे समय के बाद देखा गया है, जिसमें वे काफी ज्यादा बदली बदली नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, आयशा टाकिया फिल्मों से दूर होने के बाद लाइमलाइट से भी दूर हो गई, जिसके बाद अब तस्वीरों में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने अपनी खूबसूरती और मुस्कान से लाखों दिलों में राज किया है। इतना ही नहीं, आयशा टाकिया ने अपनी फिल्मों से लोगों को अपना दीवाना भी बना दिया था, लेकिन बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंध गई और फैंस से नाता तोड़ लिया। हालांकि, आज भी आयशा टाकिया के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में आयशा टाकिया के बेटे की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आयशा टाकिया

आयशा टाकिया हाल ही में मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं, जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि आयशा टाकिया  अब लाइमलाइट से दूर रहती है, जिसकी वजह से बहुत ही कम स्पॉट होती है। मुंबई के एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ आयशा टाकिया  स्पॉट हुई तो कैमरामैन उनकी तस्वीर खींचने लगा। कैमरामैन को तस्वीर खींचते देख आयशा टाकिया का बेटा भी फोन से फोटोग्राफर्स की तस्वीर खींचने लगा। बता दें कि आयशा टाकिया का बेटा बहुत ही ज्यादा क्यूट है।

कूल लुक में नजर आई आयशा टाकिया

आयशा टाकिया के लुक की बात करे तो काफी कूल लुक में नजर आई। आयशा टाकिया ने ब्लू जींस के साथ ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी थी, जिसमें उनका लुक कूल लग रहा है। फोटोग्राफर्स को देखकर आयशा टाकिया मुस्कुराने लगी और उन्होंने एक दो पोज भी दिये। इतना ही नहीं, आयशा टाकिया खुले हुए बालों में बहुत प्यारी लग रही थी और उन्होंने कुछ ज्यादा मेकअप भी नहीं किया था। दरअसल, आयशा टाकिया को सालों बाद देखकर फोटोग्राफर्स काफी उत्साहित दिखें।

वांटेड गर्ल के नाम से हैं मशहूर

आयशा टाकिया ने साल 2004 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा और उनकी आखिरी फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी, जोकि वांटेड ही थी। वांटेड में आयशा टाकिया की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया और इन्हें वांटेड गर्ल का नाम दे दिया। अपने छोटे से फिल्मी करियर में आयशा टाकिया ने बहुत नाम कमाया है, लेकिन उनके अचानक से फिल्मी दुनिया से दूर होने की वजह से फैंस काफी नाराज हैं।

Back to top button