बॉलीवुड

शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ नहीं बल्कि इस स्टार किड के साथ डेब्यू करना चाहती हैं खुशी

बॉलीवुड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर डेब्यू कर चुकी हैं, वहीं अनन्या पांडे की फिल्म भी जल्द रिलीज होने वाली है। स्टार किड की इस फेरहिस्त में एक नाम और शामिल होने जा रहा है और वो है खुशी कपूर का। खुशी श्रीदेवी और बोनी की छोटी बेटी हैं और जान्हवी की बहन है। खुशी फिल्मों में डेब्यू तो करने वाली हैं, लेकिन इससे पहले ही टॉक शो के जरिए उनका डेब्यू हो चुका है। हाल ही में जान्हवी अपनी बहन खुशी के साथ टॉक शो में नजर आई थीं जहां उन्होंने कई दिलचस्प किस्से बताए।

किसके साथ डेब्यू करना चाहती हैं जान्हवी

इस शो में फिल्म डेब्यू पर बात हुई। जानह्वी का डेब्यू सफल था और अब उनंके बाद उनकी छोटी बहन भी फिल्मों में आने को तैयार हैं। खुशी ने कहा कि मैं जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करंगी, पहली फिल्म मैं करण जौहर के साथ ही करना चाहती हूं। हालांकि मैं जानती हूं कि फिल्म में मेरा हीरो कौन होगा इसका चुनाव मेरे पिता ही करेंगे, क्योंकि वो मुझे लेकर काफी प्रोटक्टिव फील करते हैं।

खुशी ने आगे कहै कि जब लोग इस बारे में बात करते है कि मैं कब बॉलीवुड में डेब्यू करुंगी तो मुझे ये बात बहुत अच्छी लगती है और सुनकर बहुत मजा आता है। मैं अभी भी स्कूल में हूं तो जाहिर तौर पर इसके बारे में मैंने सोचा है, लेकिन अभी ये हो नहीं रहा है।

बता दें कि कपूर सिस्टर्स नेहा धुपिया के टॉक शो में पहुंछी थी हां नेहा ने दोनों से मजेदार सवाल किया। नेहा ने पूछा कि अगर तुम्हें बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिले तो तुम किस स्टार किड के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करोगी। उन्होंने ऑप्शन के तौर पर तीन नाम दए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के बेटे अहान पांडे या फिर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ।

खुशी को पसंद है टैटू

इन तीनों के नाम सामने आने पर खुशी ने आर्यन और मिजान को रिजेक्ट करते हुए चंकी पांडे के बेटे अहान पांडे का नाम लिया। उन्होंने कहा कि इन तीनों में से मैंने केवल अहान को एक्टिंग करते देखा है इसलिए मुझे लगता है कि ये सेफ ऑप्शन होगा। वहीं जान्हवी का कहना था कि खुशी मिजान के साथ ज्यादा अच्छी पेयरिंग में जमेगी। गौरतलब है कि खुशी के डेब्यू की बात आर्यन खान के साथ चल रही थी।

बता दें कि खुशी कपूर ने अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले खुशी अपने टैटू को लेकर चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने एक खास टैटू बनवाया है जिसमें उन्होंने अपने परिवार का नाम और बर्थडेट भी लिखी है। ये टैटू उनके लिए सबसे ज्यादा स्पेशल है। खुशी अभी तक तीन टैटू बनवा चुकी है। उनका कहना था कि श्रीदेवी को कभी भी टैटू बनवाना सही नहीं लगा, लेकिन उन्हें टैटू का बहुत शौक है। बता दें कि खुशी भी इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालांकि उनका हीरो कौन होगा इस बात पर अभी भी सस्पेंस हैं।

 

यह भी पढ़ें

Show More

Related Articles

Back to top button