बॉलीवुड

लाखों का मेकअप करके 20 करोड़ की गाड़ी में घूमती हैं ये एक्ट्रेस, इस पॉपुलर एक्टर की है बहू

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जिनके पास खूबसूरती के साथ-साथ वे लग्जरी लाइफस्टाइल भी जीती हैं. उन्हीं में से एक हैं साउथ इंडियन एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी जिन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया है. इन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के बेटे नागा चैतन्य से शादी की थी और आज फिल्मों से दूरियां बना ली हैं लेकिन इनकी लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं आई. वे इतने बडे खानदान की बहू हैं तो उनकी लाइफस्टाइल भी किसी महारानी से कम नहीं है. लाखों का मेकअप करके 20 करोड़ की गाड़ी में घूमती हैं ये एक्ट्रेस, चलिए बताते हैं इनके बारे में कुछ ऐसी खास बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे.

लाखों का मेकअप करके 20 करोड़ की गाड़ी में घूमती हैं ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की तरह साउथ सिनेमा में काम करने वाली एक्ट्रेसेस का जलवा भी कम नहीं रहता है और एक्ट्रेस समंथा की बात ही बिल्कुल है. सामांथा का पूरा नाम समांथा प्रभु है और दिखने में उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. ये साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी हैं और उनके पास बहुत ज्यादा संपत्ति मौजूद है. खबरों की माने तो समांथा के पास लगभग 300 करोड़ की प्रॉपर्टी है और उनकी लाइफस्टाल बहुत लग्जरी है जिसे वे अपने रहन-सहन के साथ दिखाती रहती हैं. समांथा के पास महंगे मेकअप सेट हैं जिसकी कीमत लाखों में है और वे हमेशा अपने इसी लाजवाब स्टाइल के साथ रहती हैं. इसके अलावा समांथा के पास जगुआर, ऑडी और पोर्श जैसी महंगी गाड़ियां हैं. समांथा दिखने में बहुत ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस फेल हो जाती हैं. समांथा इंडिया की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस के रूप में भी पहचानी जाती हैं और इसकी भी कुछ खास वजहे भी हैं.

31 साल की उम्र में समांथा ने साउथ एक्टर नागा चैतन्य के साथ शादी कर ली थी. चैतन्य साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं और इस रिश्ते से समांथा उनकी बहू लगीं. समांथा के पति के पास भी करोड़ों की प्रॉपर्टी है इस लिहाजे से समांथा दोनो पक्ष से काफी अमीर हैं. समांथा ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और अभी भी कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं फिलहाल शादी के बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आई थी. अब उनकी इस लाइफस्टाइल को जानने के बाद समझ ही गए होंगे कि उनकी लाइफ किसी रानी-महारानी से कम नहीं है. समांथा ने चैतन्य से लव मैरिज की थी और इनकी शादी में करोड़ों रुपये खर्च हुए थे. अगर बात भारत में सबसे महंगी शादियों की करें तो समांथा और चैतन्य की शादी का नाम भी उस लिस्ट में आता है.

Back to top button