बॉलीवुड के इन 5 स्टार किड्स ने पहली ही फिल्म में वसूली मोटी रकम, एक ने तो लिए करोड़ो रुपये हम यहां आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में मोटी रकम वसूली है।

बॉलीवुड में स्टार किड्स का जमाना आ चुका है। एक के बाद एक स्टार किड्स बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं। स्टार किड्स होने के नाते इनकी लाइफस्टाइल एक सुपरस्टार की तरह ही रहती है। ऐसे में जब स्टार किड्स पर्दे पर आते तो लोग उनके अंदर उनके मम्मा पापा की छवि भी तलाशने की कोशिश करते हैं, जिसकी वजह से स्टार किड्स बहुत ही जल्द लोकप्रिय हो जाते हैं, लेकिन यहां हम आपको स्टार किड्स की लोकप्रियता के बारे में नहीं बताने जा रहे हैं। जी हां, हम यहां आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में मोटी रकम वसूली है। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से सितारे शामिल हैं।

1. मुस्तफा बर्मावाला

फिल्म मशीन से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले मुस्तफा बर्मावाला ने काफी मोटी रकम वसूली थी। यह फिल्म पर्दे पर भले ही ज्यादा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन रिलीज से पहले इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इतना ही नहीं, फिल्म मशीन से मुस्तफा बर्मावाला को एक अलग पहचान मिली। बता दें कि इस फिल्म के लिए मुस्तफा बर्मावाला ने 30 लाख रुपये फीस ली थी।

2. सारा अली खान

सारा अली खान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही है। सारा अली खान ने 2018 में डेब्यू किया और उन्होंने अब दो धमाकेदार फिल्म की है, जोकि पर्दे पर हिट हुई। सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के लिए 50 लाख रुपये फीस ली थी और उसके बाद उन्होंने धमाकेदार फिल्म सिंबा की, जोकि सुपर डुपर हिट साबित हुई।

3. अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ‘आर एक्स 110’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसके लिए अहान शेट्टी ने 50 लाख रुपये की मांग की है, जोकि इन्हें दी गई है। बता दें कि अहान शेट्टी में उनके पापा की झलक दिखती है, ऐसे में माना जा रहा है कि 90वे के दशक के सुनील शेट्टी का नया रुप यानि उनके बेटे के रुप में जल्दी ही पर्दे पर दिखेगी और अहान दमदार एक्टिंग करेंगे।

4. जाह्ववी कपूर

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर ने 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म धड़क से जाह्ववी कपूर को काफी अच्छी पहचान मिली और वे अब अपनी दूसरी फिल्म में व्यस्त हैं। बता दें कि फिल्म धड़क में काम करने के लिए जाह्ववी ने 50 लाख रुपये लिये थे, जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म में दमदार एक्टिंग की थी।

5. करण देओल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल अब बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं, इसके लिए उन्होंने फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ को साइन किया है। इस फिल्म के लिए करण देओल ने करोड़ो रुपये फीस ली है। बता दें कि यह फिल्म करण देओल के पापा यानि सनी देओल ही बना रहे हैं।