बॉलीवुड

बॉलीवुड में होगी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी की एंट्री, खूबसूरती में सारा और जान्हवी से नहीं कम

आजकल स्टार किड्स का जमाना आ गया है. सितारों को छोड़कर मीडिया की नजरें उनके बच्चों पर रहती है. बात करें आजकल के स्टार किड्स की तो जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सुहाना खान, सारा अली खान आदि का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है. लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते. हाल ही में रिलीज़ हुई जान्हवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ हिट साबित हुई थी. उसके बाद सारा अली खान की बैक टू बैक दो फिल्में ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ भी सुपरहिट रही. ऐसे में एक और सुपरस्टार की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. हम जिसकी बात कर रहे हैं वह भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार है और बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हैं. उनका मशहूर डायलॉग ‘जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा’ बच्चा-बच्चा जानता है. आप तो समझ ही गए होंगे कि हम किस हीरो की बात कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हीरो रवि किशन की. बता दें, रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिव हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. आपने रवि किशन को तो खूब बड़े-छोटे पर्दे पर एक्टिंग करते देखा होगा लेकिन वह टाइम दूर नहीं जब उनकी बेटी भी बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी.

बेहद खूबसूरत हैं रवि किशन की बेटी

जी हां, रवि किशन की बेटी रीवा शुक्ला जल्द ही बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री करने की तैयारी में है. आपको बता दें, रीवा दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. खूबसूरती के मामले में वह सारा, जान्हवी या आलिया से कम नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रीवा फिल्म ‘सब कुशल मंगल है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा होंगे. जब रवि किशन से बेटी के डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते देखते गुजरा है. वह जन्मजात कलाकार है. ऐसे में इस फील्ड में उसका भविष्य उज्जवल है”. वहीं जब रीवा से बॉलीवुड में उनके डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं अमेरिका में थी जब मुझे ये बात पता चली. पापा के दोस्त मोईन बेग अंकल का फोन आया और उन्होंने मुझे ये खुशखबरी दी”.

बता दें, पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा के साथ रीवा शुक्ला बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. उनकी डेब्यू फिल्म का नाम ‘सब कुशल मंगल है’ बताया जा रहा है. इस फिल्म को शाद अली, मणिरत्नम और शिमीत अमीन के असिस्टेंट रह चुके करण कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं. करण कश्यप की ये पहली फिल्म है. सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जायेगी. इसी फिल्म को निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस कर रही हैं. आप देखिये रीवा शुक्ला की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

पढ़ें पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा करेगा बॉलीवुड में डेब्यू, लुक के आगे फेल हैं अक्षय और शाहरुख़ के बेटे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>