विशेष

‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस लवी सासन के घर बजेगी शहनाई, ये शख्स बनेगा उनका दूसरा दूल्हा

आजकल टीवी पर इतने चैनल आते हैं जिसे देखकर इंसान कंफ्यूज हो जाता है कि वह कौन सा चैनल देखे. जितने चैनल होते हैं उतने ज्यादा सीरियल आते हैं. लेकिन कुछ ही सीरियल होते हैं जो दर्शकों को पसंद आते हैं. धारावाहिकों की बात की जाए तो कई सालों से स्टार प्लस हम सबका मनोरंजन कर रहा है. स्टार प्लस एक ऐसा चैनल है जिस पर अब तक के कुछ सबसे सुपरहिट सीरियल दिखाए गए हैं. ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहानी घर घर की’ जैसे सुपरहिट शोज इसी चैनल पर दिखाए गए हैं. अभी भी यहां कुछ सीरियल ऐसे हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. आज की बात करें तो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘साथ निभाना साथिया’ कुछ सबसे पॉपुलर शो हैं जो स्टार प्लस पर दिखाए जा रहे हैं. आज हम बात करेंगे उन्हीं में से एक शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की. ये सीरियल स्टार प्लस पर साल 2009 से दिखाया जा रहा है और अब तक इस एपिसोड के 2,220 से भी ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. इस सीरियल का हर एक किरदार बहुत मशहूर है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे लवी सासन की जो इस सीरियल में ‘परिधि’ का किरदार निभा रही हैं. बता दें, खबरें हैं कि लवी को अपना हमसफ़र मिल गया है और जल्द ही वह शादी करने वाली हैं.

इस शख्स से करने जा रही हैं दूसरी शादी

सीरियल में ‘परिधि’ का किरदार निभाने वाली लवी सासन रियल लाइफ में कुंवारी हैं. लवी का पूरा नाम लवलीन कौर सासन है. जम्मू की रहने वाली लवलीन ने जल्द ही शादी करने का मन बना लिया है. वह जिसके साथ शादी करने वाली हैं उनका नाम कौशिक कृष्णमूर्ति है. कौशिक पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और मूल रूप से दक्षिण भारत के रहने वाले हैं. काफी साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया है. बता दें, बीते साल कुछ मेहमानों की उपस्थिति में दोनों ने सगाई की थी.

10 फरवरी को होगी शादी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लवी ने बताया कि दोनों 10 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लवी ने बताया कि ये शादी दो रीती रिवाजों से संपन्न होगी. ये शादी पंजाबी और दक्षिण रीती रिवाजों से होगी. उन्होंने बताया कि पहले उन्होंने इटली में शादी करने का प्लान बनाया था लेकिन दादा-दादी के पास पासपोर्ट नहीं होने की वजह से उन्हें ये प्लान कैंसिल करना पड़ा. अब दोनों ये शादी अमृतसर और बेंगलुरु में करेंगे. पंजाबी स्टाइल शादी अमृतसर में होगी वहीं साउथ इंडियन शादी बेंगलुरु में. लवी ने बताया कि उनकी फैमिली प्योर पंजाबी स्टाइल शादी करना चाहती है इसलिए कुछ समय से वह अमृतसर में रह रही हैं. उन्होंने कहा कि अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में शादी करने की अनुमति नही है इसलिए पहले वह शादी करेंगे और फिर बाद में दर्शन करने जाएंगे.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें सगी बहनों से भी गहरी है इन TV एक्ट्रेस की दोस्ती, हर सुख-दुख में निभाती है एक दूजे का साथ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button