बॉलीवुड

सामने आई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर, मां से मिलती है शक्ल, दिखती थी बेहद क्यूट

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तारीफ और ट्रोलिंग दोनों ही उन्हें सुनने होते हैं। इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बचपन की तस्वीरें भी पोस्ट की गई थी जिन्हें देखकर दर्शकों को बहुत अच्छा लगा। हालांकि विक्की औऱ कैटरीना दोनों की ही बचपन की शक्ल अभी भी पहचान में आ जाती है। हालांकि अब जिस एक्ट्रेस की तस्वीर सामने आई है उसे पहचानना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि बचपन से लेकर अभी तक उनमें थोड़ा बदलाव आ चुका है और वो अपनी मां जैसी दिखती हैं।

मां की तरह दिखती हैं अनुष्का

ये तस्वीर है सुल्तान गर्ल अनुष्का शर्मी की जिनकी बचपन की तस्वीरें उनके फैन पेज से शेयर की गई है। इस तस्वीर में अनुष्का के चेहरे पर वही बड़ी सी मुस्कराहट है जो आज भी उनकी पहचान है और मां की गोद में वो और भी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा की मां आशिमा शर्मा की तस्वीर देखकर पता चलता है कि अनुष्का ने ये खूबसूरती कहां से पाई है।

 

View this post on Instagram

 

|?‍?| While making this edit i was crying throughout. I’m very very close to my mom and so is Anushka. She has always credited her success to her mom and hence this post is very very special. There is no one in this world who loves you more than your own mother. Even when we don’t know our moms are always worried about us and praying for us. Such is a mother’s unconditional love. Also anushka gets her looks from her mom?. So here’s the twenty-seventh post of the thirty-one things I want to dedicate to her. Hope you all like it. Please share your reviews in the comments??❤️ #anushkasharma #happybirthdayanushkasharmaseries Ps. This is the family week

A post shared by ᴠɪʀᴀᴛ ᴋᴏʜʟɪ & ᴀɴᴜꜱʜᴋᴀ ꜱʜᴀʀᴍᴀ? (@virushka.galaxy) on


अनुष्का का जन्म यूपी के अयोध्या में हुआ था और उनके पिता अजय कुमार शर्मा आर्मी में थे। उनके पिता य़ूपी के हैं तो मां गढ़वाली है और अनुष्का के चेहरे पर ये लुक साफ नजर आता है। बता दें कि अनुष्का को बचपन से ही सनग्लासेज का काफी शौक रहा है। उनके मम्मी पापा भी उनकी पसंद अच्छे से जानते थे इसलिए जन्मदिन के मौके पर भी उन्हें कई तरह के सनग्लासेज गिफ्ट किए जाते थे। यहां तक की अभी भी उनकी क्लाजेट में ढेर सारे सनग्लासेज देखने को मिल जाएंगे।

गौरतलब है कि अनुष्का का बचपन कनेक्शन काफी दिलचस्प है।कुछ समय पहले ये खबर भी सामने आई थी धोनी की पत्नी साक्षी और अनुष्का भी स्कूलमेट रह चुकी हैं। दोनों के स्कूल ग्रुप की एक फोटो शेयर की गई थी जिसमें दोनों एक साथ पोज देते नजर आ रही थीं।ऐसा बताया जा रहा था कि असम के सैंट मेरी स्कूल में दोनों ने एक साथ पढ़ाई की थी। अनुष्का के पिता का अक्सर ट्रांसफर होता रहता है था जिसके चलते उनके काफी स्कूल बदलते थे।

साक्षी संग की थी स्कूल में पढ़ाई

अनुष्का ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि मुझे एक तस्वीर मिली जिसमें साक्षी ने एक परी की ड्रेस पहनी है और मैंने घाघरा पहना हुए है, जो माधुरी दीक्षित की फिल्म जैसा दिखता है। बता दें कि साक्षी औऱ अनुष्का अक्सर एक साथ बैठकर अपने अपने हसबैंड के मैच देखती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उनकी पिछली फिल्म जीरो थी जिसमें उनकी एक्टिंग तो पसंद की गई थी, लेकिन फिल्म की कहानी दर्शको को बांध नहीं पाई। इसके बाद से अभी तक अनुष्का ने किसी बड़े प्रोजक्ट की कोई चर्चा नहीं की हैं। वहीं ऐसी खबरें भी आने लगी हैं कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और इस वजह से फिल्म से दूर हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने फिल्मों से ही दुरी बना ली है। वहीं इस मामले में अनुष्का की तरफ से फिलहाल कोई रिएक्शन नहीं आया है।

यह भी पढ़ें

Back to top button