बॉलीवुड

स्कूल के दिनो में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट सितारे, आज पहचान पाना है मुश्किल

बचपन का वक्त लाइफ का गोल्डेन टाइम होता है.. आज भी जब हम अपनी बचपन की तस्वीरें देखते हैं तो पूरानी यादों में खो जाते हैं.. तस्वीरों में हमारे चेहरे के भाव बहुत कुछ कह जाते हैं। आज हम आपके लिए आपके चहेते सितारों के बचपन की कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर आए हैं । फिल्मी सितारों के जिन चेहरों से आज दुनिया उन्हें पहचानती है बचपन में उन्हें देखकर पहचानना बेहद मुश्किल है क्योंकि इन चेहरों पर अदाएं और शोखी नहीं बल्कि बचपन की मासूमियत जो नजर आ रही है । तो चलिए आप भी देख लीजिए कि आपके चेहते सितारे बचपन में कैसे दिखते थें।

सलमान खान

बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान यानि सलमान खान आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम है जिनकी फिल्मी दुनिया में तूती बोलती है.. पर सलमान अपने स्कूल के दिनों काफी मासूम नजर आते थे। जिसे देख ये हैरत होता है कि ये मासूम सा दिखने वाला बच्चा आज बॉक्स ऑफिस किंग बन चुका है।

आमिर खान

वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान बचपन में भी काफी क्यूट नजर आते थे। आज आमिर खान अपनी तथ्यपरक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ‘दंगल’ के जरिये मनोरंजन के साथ लोगों को बेटियों के परवरिश के प्रति जागरूक करने की सीख देने के बाद अब उनकी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ से भी दर्शकों को वैसे ही उम्मीद है।

शाहरूख खान

पच्चास के उम्र का आकड़ा पार कर चुके शाहरूख खान आज भी करोड़ों लड़कियों के क्रश है.. शाहरूख के स्कूल के दिनों में तस्वीर में उन्हें भी पहचान पाना लगभग नामुमकिन है। वे इस तस्वीर में बिल्कुल अलग ही नजर आ रहे हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं जो अब तक इंडस्ट्री के तीनों खान के साथ अपनी अदाएं बिखेर चुकी हैं। वहीं कैटरिना अपने बचपन के दिनों में भी बेहद सुदंर हुआ करती थीं जिसकी ग्वाह उनकी ये बचपन की तस्वीर है।

ऐश्वर्या राय

44 साल की उम्र में भी खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन का कोई जवाब नहीं है .. आज भी वो नवोदित एक्ट्रसेस को मात देती नजर आती हैं। खास बात ये है कि बचपन में भी ऐश्वर्या राय उतनी ही खूबसूरत नजर आती थीं।आप भी देखिए मासूम ऐश्वर्या की एक झलक..

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण आज फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब अभिनेत्री मानी जा रही हैं जो कि बैक टू बैक अच्छी फिल्में दे रही हैं। आज उनकी खूबसूरती पर सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि करोड़ों लोग फिदा हैं। वैसे दीपिका बचपन में भी बेहद क्यूट और चुलबुली दिखती थी। आप खुद ही उनके बचपन के तस्वीर में उनका ये क्यूट अंदाज देख सकते हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के खिलजी यानि रणवीर सिंह बचपन में बिलकुल किसी आम बच्चे की तरह ही नजर आते थे। जिसे देख शायद उस समय किसी ने नहीं सोचा होगा कि सामान्य सा दिखने वाला ये बच्चा कभी बॉलीवुड का टॉप एक्टर बनेगा।

सुशांत सिंह राजपूत

टीवी से बड़े पर्दे का सफर तय करने वाले सुशांत आज बॉलीवुड में धमाल मचा रहे हैं .. आज सुशांत सिंह राजपूत के डिसेंट लुक और स्टाइल की लाखों लडकियों दिवानी हैं, पर स्कूल के दिनों में वो भी बिलकुल एक सामान्य लड़के की तरह ही नजर आते थे।जरा आप भी नजर डालिए सुशांत के बचपन की इस तस्वीर पर..

Back to top button