बॉलीवुड

टीवी सीरियल विदाई के एक्ट्रेस की बहन की बोल्डनेस देखकर हो जायेंगे पागल, जल्दी करेंगी ये काम

सारा खान की बहन: बॉलीवुड की दुनिया हो या छोटे परदे की दुनिया हो, दोनों ही चमक-धमक से भरपूर है। शायद ही कोई व्यक्ति होगा जो यहाँ की चमक-धमक से प्रभावित नहीं होता होगा। यहाँ की चमक हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। इस दुनिया में जाने का ज्यादातर लोग सपना देखते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही लोगों को सफलता मिल पाती है। बाकी लोगों को निराशा का मुंह देखना पड़ता है। कई बार तो संघर्ष करते-करते कुछ लोगों का जीवन ही ख़त्म हो जाता है।

कई लोगों का जीवन जुड़ने के बाद हो जाता है अलग:

हालाँकि आज के समय में बॉलीवुड या छोटे पर्दे में इंटर करना ज्यादा मुश्किल नहीं रहा। आज के समय में भले ही प्रतियोगिता ज्यादा हो लेकिन अगर आपके अन्दर \टैलेंट है तो आप आसानी से वहां जा सकते हैं। पहले की तरह पहचान की बदौलत ही सिर्फ लोगों को काम नहीं मिलता है। आज हर जगह लोगों के टैलेंट की कद्र होने लगी है। हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि पर्दे की दुनिया से जुड़े लोगों का जीवन आम लोगों के जीवन से अलग होता है। हालाँकि कुछ लोगों का जीवन जुड़ने के बाद भी अलग हो जाता है।

लोग कुछ कैरेक्टर को बसा लेते हैं दिलों में:

केवल उन्ही लोगों का जीवन ही नहीं बदलता है तो पर्दे की दुनिया से जुड़ते हैं, बल्कि उनके साथ ही उनके परिवार का जीवन भी बदल जाता है। उनके रहन-सहन में काफी परिवर्तन आ जाता है। आजकल बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा कुछ टीवी स्टार्स को पहचान मिलने लगी है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि टीवी स्टार्स को लोग हर दिन देखते हैं और पूरा परिवार साथ में देखता है। ऐसे में टीवी पर आने वाले अपने पसंदीदा सीरियल के हर एक कैरेक्टर के बारे में लोग अच्छे से जानने लगते हैं। उनमें से कुछ को लोग अपने दिलों में बसा लेते हैं।

सारा की बोल्ड बहन निभाएंगी एक्ट्रेस की बहन का किरदार:

ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस हैं सारा खान। अगर आप नाम से नहीं पहचान पा रहे हैं तो आपको बता दें “सपना बाबुल का विदाई’ की एक्ट्रेस सारा खान की बहन भी जल्दी ही टीवी पर डेब्यू करने जा रही हैं। जानकारी के अनुसार सारा की बहन आर्या एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 में नजर आ सकती हैं।

यह भी जानकारी मिली है कि आर्या जल्दी ही इस टीवी सीरियल के लिए शूटिंग कर सकती हैं। आर्या के रोल के बारे में कहा जा रहा है कि वो इस सीरियल के लीड एक्ट्रेस की बहन का रोल करेंगी।

फोटो देखकर हो जायेंगे बोल्डनेस के दीवाने:

आर्या की जोड़ी इस सीरियल में लीड एक्टर के भाई के साथ देखने को मिलेगी। आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि आर्या भी अपनी बड़ी बहन सारा की तरह ही हॉट और बोल्ड हैं। कुछ महीने पहले जब सारा थाईलैंड में अपनी छुट्टियाँ मना रही थीं तभी उनकी बहन आर्या की भी कुछ फोटो सामने आई थी।

इसमें वो गजब की हॉट दिखाई दे रही हैं। यकीन है कि वह एकता कपूर के शो में अपनी बोल्डनेस से सबको मदहोश कर देंगी। एकता सात साल के बाद एक बार फिर से इस टीवी शो के दूसरे भाग को ला रही हैं।

Back to top button