बॉलीवुड

विक्की कौशल के लिए कुछ ऐसा बोल गईं जान्हवी कपूर, सुनकर शर्म से लाल हो जाएंगे विक्की

स्टार किड्स इन दिनों बॉलीवुड में गजब जलवा बिखेर रहे हैं। सोशल मीडिया और चैट शो के जरिए ये स्टार किड्स जो की सिर्फ एक या दो फिल्म पुराने हैं लोगों के फेवरेट बन चुके हैं। इस लिस्ट में जानह्वी कपूर का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने सिर्फ एक ही फिल्म अभी तक की है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। जानह्वी अपनी एक्टिंग के लिए तो पसंद की गईं साथ ही उनके जिम आउटफिट और फैशन सेंस भी लोगों को खूब पसंद आता है। जान्हवी हाल ही में अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ कलर्स के इन्फिनिटी शो में पहुंची थी जहां उन्होंने काफी सारी मजेदार बातें की।

किस के लिए किसे चुना जान्हवी ने?

इस शो मे कई मजेदार सेगमेंट आए जिसपर जानह्वी ने कई बार बिना रुके अच्छा जवाब दिया। इसी में से एक सेगमेंट आया से इट और स्ट्रिप इट जिसमें जानह्वी से पूछा गया कि अगर उन्हें विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसी एक को किस करना हो तो वो किसे किस करना चाहेंगे। इस पर जान्हवी ने बिना किसी देरी के तुरंत कह दिया कि वो उरी एक्टर विक्की कौशल को किस करना चाहेंगी।

अब फैंस के लिए ये काफी दिलचस्प हो गया है क्योंकि इससे पहले कॉफी विद करण के चैट शो में सारा ने खुलेतौर पर कहा था उन्हें कार्तिक आर्यन पसंद हैं और वो उन्हें डेट करना चाहेंगी। अब दर्शकों के लिए ये काफी दिलचस्प हो गया है क्योंकि अभी तक फैंस के लिए सारा और कार्तिक की जोड़ी एक साथ देखने की इच्छा थी वहीं अब जान्हवी ने भी कह दिया है कि वो विक्की कौशल को ही किस करना चाहेंगी।

जल्द जमने वाली ही जान्हवी विक्की की जोड़ी

बता दें कि दर्शकों की ये इच्छा भी अब जल्द ही पूरी हो जाएगी क्योंकि फिल्म तख्त में जान्हवी और विक्की एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में विक्की औरंगजेब के किरदार में होंगे, लेकिन जान्हवी के किरदार के बारे में अभी तक कुछ खुल कर सामने नहीं आया है। बता दें कि फिल्म धड़क की शूटिंग के दौरान ही श्रीदेवी के निधन की खबर आ गई थी और जान्हवी अपनी पहली ही फिल्म में टूट गई थी, लेकिन उन्होंने अपने आपको संभाला था और वापस शूट पर लौट आई थी। इससे पता चलता है कि जान्हवी अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती हैं।

धड़क के को-स्टार ईशान खट्टर के साथ भी जान्हवी का नाम काफी जोड़ा गया, लेकिन उन्होंने साफ कर दिय़ा कि उनके लिए ईशान सिर्फ एक अच्छे दोस्त और को-स्टार हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं। जान्हवी इन दिनों सिंगल हैं और अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो उरी से मिली सफलता को वो अभी इंज्वॉय कर रहे हैं। विक्की कौशल की भी हरलीन सेठी से ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं और इस लिहाज से विक्की भी सिंगल हैं।तख्त में पहली बार दोनों की जोड़ी बनेगी वहीं सारा और कार्तिक भी फिल्म लव आज कल 2 की शूट में बिजी हैं। अब पर्दे पर जब ये जोड़ियां आएंगी तो दर्शको के लिए ये बहुत ही खास होगा।

यह भी पढ़ें

Back to top button
?>