सालों बाद छलका करीना कपूर का दर्द, कहा- ‘उस वक्त लगा मेरा सब कुछ खत्म हो गया’ मैं बहुत डर गई थी, टूट गई थी, सैफ को देखते ही मैं पागल हो गई थी

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इसी सिलसिले में करीना कपूर इस बार अपने नये खुलासे की वजह से चर्चा में आई हैं। करीना कपूर ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की हैं, जिसमें से कई फिल्में सुपरहिट हुई तो कई फ्लॉप भी हुई, जिसकी वजह से एक समय काफी ज्यादा निराश हो गई थी। करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कामयाबी के साथ साथ कई उतार चढ़ाव भी देखें है, जिनके बारे में उन्होंने अब खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में फिल्म रिफ्यूजी से की थी, जिसके बाद इन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हालांकि, करीना कपूर के फिल्मी सफर में कई बार रुकावटे आई, लेकिन उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने काम पर फोकस करती रहीं। करीना कपूर के सफर में एक समय ऐसा भी आया कि वे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बन चुकी थी और लड़कियां करीना कपूर जैसा ही फिगर चाहने लगी थी। मतलब साफ है कि करीना कपूर लाखों लड़कियों के लिए रोल मॉडल बन चुकी हैं।

मैं बहुत डर गई थी- करीना कपूर

हाल ही में अपने फिल्मी करियर पर खुलासा करते हुए करीना कपूर ने कहा कि मेरे करियर में एक समय ऐसा भी आया, जब मैं बहुत डर गई थी, क्योंकि उस समय मेरे पास काम नहीं था और मुझे कहा जा रहा था कि तुम जीरो साइज कर लो। हालांकि, जीरो साइज के लिए हर अभिनेत्री को कहा जाता है, लेकिन उस समय मुझे काफी अजीब लगा और फिर मैंने सोचा कि अब मेरा करियर खत्म हो गया। उस समय मैं बहुत ही ज्यादा दुखी हो गई थी, क्योंकि मैं अपना करियर खत्म नहीं करना चाहती थी।

मैं टूट गई थी- करीना कपूर

करीना कपूर ने आगे कहा कि हर किसी के करियर में एक ऐसा मोड़ आता है, जब उसे लगता है कि सब कुछ खत्म हो रहा है और ऐसा ही दौर मेरे करियर में भी आया। शुरुआत मेरे लिए काफी अच्छी रही, लेकिन बीच में मेरे पास काम नहीं था और उस समय मुझे कुछ लोगों ने आशीर्वाद और सहारा दिया, जिनमें से एक सैफ अली खान हैं। करीना कपूर ने कहा कि जब मैं टूट गई थी, तब उन्होंने मुझे संभालते हुए उठाया और मेरा करियर एक बार फिर से चमकने लगा। करीना ने ये भी माना कि फिल्म टशन से पहले भी वे सैफ से मिलती रहती थी, लेकिन नजदीकियां फिल्म टशन के बाद ही मिली।

सैफ को देखते ही मैं पागल हो गई थी- करीना कपूर

करीना कपूर ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि जब मैं पहली बार सैफ अली खान से मिली थी, तभी उन पर दिल हार बैठी थी, क्योंकि वे बहुत ही ज्यादा चार्मिंग थे और मेरी बहुत केअर करते थे। बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी, क्योंकि सैफ करीना से दस साल बड़े और तलाकशुदा थे।