बॉलीवुड

करीना कपूर के सामने छलका मलाइका का दर्द, कहा – ‘मैं और अरबाज नहीं रख पा रहे थे एक-दूसरे को खुश’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लव, अफेयर, शादी और तलाक ये बहुत आम बात है जबकि समाज में आज भी इन चीजों को बहुत बड़ा माना जाता है. आज भी अगर कोई शादी टूटती है तो वो सही नहीं माना जाता फिर चाहे गलती किसी की भी हो लेकिन बॉलीवुड में ऐसा करना आम बात होती है. शादी इंसान की जिंदगी की वो सच्चाई है जिसे हर कोई अपना नहीं पाता लेकिन अपनाना हर कोई चाहता है. फिर भी अगर शादी के बाद या कई सालों के बाद आपसी संबंध अच्छे नहीं है तो शादी तोड़ना इन फिल्मी सितारों के लिए आम बात है. तभी तो करीना कपूर के सामने छलका मलाइका का दर्द, और उन्होंने अपने दिल की सभी बातें कह दीं.

करीना कपूर के सामने छलका मलाइका का दर्द

मलाइका अरोड़ा खान इन दिनों 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रहे हैं ये बात तो सभी जानते हैं लेकिन इसके बारे में करीना कपूर बात करेंगी ये बात शायद ही आपने सोची हो. कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान से अरबाज के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी. मलाइका ने करीना कपूर से उनके शो व्हॉट वुमन वॉन्ट में कहा था कि वे और अरबाज के साथ खुश नहीं है. मलाइका ने तलाक से एक रात पहले की बात करते हुए कहा था, ‘तलाक’ से एक दिन पहले पूरा परिवार एक साथ बैठा और मुझसे पूछा जा रहा था कि मैं सच में अपने फैसले पर श्योर हूं. ये वो शब्द थे जो मैंने सबके साथ और सही से सुने थे. यह सच है कि एक आदमी के लिए तलाक लेना आसान नहीं होता है लेकिन मैं जिस तरह की लड़की हूं उसके लिए खुशी ज्यादा मायने रखती है. ऐसी सिचुएशन में हम दोनों ही इंसान थे और हम दोनों ही एक-दूसरे के साथ खुश नहीं थे. इस वजह से हमें अलग होना पड़ा. जब कोई कपल एक-दूसरे के साथ खुश नहीं रह पाता तो उसके बच्चे के लिए ऐसा माहौल नुकसान वाला होता है.” आपको बता दें कि साल 1998 में मलाइका ने अरबाज के साथ लव मैरिज की थी और इन्हें एक बेटा भी है.

हालांकि तलाक के बाद से ही अर्जुन कपूर के साथ मलाइका का होना लोगों को इस शंका में डाल रहा था कि क्या ये दोनों साथ हैं. मगर कुछ दिनों पहले मालदीप से लौटने के बाद अर्जुन और मलाइका मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल के बाहर नजर आए थे और इसके बाद दोनों को चंकी पांडे की पार्टी में एक साथ देखा गया था. इसके बाद तो लोगों का शक यकीन में बदल गया था.

प्रियंका ने बताया अर्जुन-मलाइका का सच

कुछ दिनों पहले ही कॉफी विद करण में प्रियंका चौपड़ा के साथ करीना कपूर भी पहुंची थीं. इस शो के दौरान प्रियंका और करीना ने अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर मोहर लगाई. इस शो में करण ने सवाल किया कि क्या आपको बॉलीवुड की किसी गॉसिप के बारे में पता है ? तो इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया कि उन्हे पता है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अब तो खबरें ये भी हैं कि इनकी शादी भी इस साल नहीं तो अगले साल तक हो जाएगी.

Back to top button