ऋतिक-रणबीर कपूर के साथ रोमांस करना चाहती हैं तारा सुतारिया, कहा- ‘मेरा सपना है कि मैं…’

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया इन दिनों सुर्खियों में हैं। जी हां, तारा सुतारिया करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन डेब्यू से पहले ही उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने से पहले ही तारा सुतारिया ने सुर्खियों में आने के लिए ऋतिक और रणबीर कपूर को लेकर बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ के प्रमोशन में जुटी तारा सुतारिया ने अपने ड्रीम को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसको लेकर तहलका मचा हुआ है। तारा सुतारिया ने फिल्म प्रमोशन में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई खुलासे करते हुए नजर आई। तारा सुतारिया ने अपनी फिल्म के बारे में बताया। साथ ही यह भी बताया कि उनकी लाइफ का ड्रीम क्या है। इतना ही नहीं, तारा ने जो ड्रीम बताया है, उसे जानकर हर कोई हैरान है। तारा ने यह भी कहा कि अगर आप सच्चाई और इमानदारी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में मेहनत करते हैं, तो आप सफल होंगे।

ऋतिक और रणबीर के साथ रोमांस करना चाहती हूं- तारा सुतारिया

तारा सुतारिया ने फिल्म प्रमोशन के दौरान बताया कि ऋतिक और रणबीर कपूर उनके फेवरेट एक्टर हैं, जिनके साथ वे पर्दे पर रोमांस करना चाहती हैं। तारा सुतारिया ने कहा कि ऋतिक और रणबीर कपूर के साथ मैं पर्दे पर काम करन चाहती हूं और उनके साथ रोमांस करना ही मेरा ड्रीम है। तारा सुतारिया ने कहा कि मेरी ज़िंदगी सबसे बड़ा ड्रीम है कि मैं एक बड़ी अभिनेत्री बनूं, जो आगे चलकर ऋतिक और रणबीर कपूर के साथ स्टेज शेयर करे और उनके साथ रोमांस करे।

करण जौहर और संजय भंसाली मेरे फेवरेट हैं- तारा सुतारिया

फेवरेट एक्टर की बात करने के बाद तारा सुतारिया ने डायरेक्टर की भी बात की। तारा सुतारिया ने कहा कि उन्हें करण जौहर और संजय भंसाली बहुत पसंद हैं, जिनमें से एक के साथ वे अभी काम कर रही हैं और दूसरे के साथ भी जल्दी ही काम करना चाहती हैं। तारा सुतारिया ने कहा कि उन्हें करण और भंसाली की फिल्में बहुत पसंद होती हैं, क्योंकि उनकी कहानी सबसे हटकर और अच्छी होती है, इसीलिए वे उनके साथ काम करना चाहती हैं।

10 मई को रिलीज होगी तारा सुतारिया की पहली फिल्म

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया की पहली परीक्षा 10 मई को होगी। बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ देश भर में 10 मई को रिलीज होगी, जिसका फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। याद दिला दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ लोगों के बीच काफी पसंद की गई थी और उस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सभी सितारे आज टॉप हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म तारा सुतारिया के लिए भी लकी साबित होगी।