खत्म होगा इंतजार इस महीने कपिल के शो में नजर आ सकते हैं सुनील ग्रोवर, ये है वजह इस वजह से कपिल शर्मा के शो में एक साथ फिर से नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को लोग खासा पसंद करते थे। उनकी जोड़ी जब भी पर्दे पर आई है उसने लोगों के दिल में जगह बना ली है। दोनों एक साथ जब भी स्टेज पर आए उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को अपनी दीवाना ही बनाया है। लेकिन बीते कुछ समय से दोनों को एक साथ देखने का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

 

बता दें कि शो के शूट के लिए ही शो की पूरी टीम आउट ऑफ द स्टेशन गई थी, जिसके बाद वहां से वापसी करते वक्त सुनील और कपिल में झगड़ा हो गया और उसके बाद सुनील ने खुद को शो से अलग कर लिया। बता दें कि इसके बाद कपिल का शो धीरे-घीरे खत्म होने की कगार पर पहुंच गया। सुनील के बाद उनकी टीम के कई मेंबर्स उनका साथ छोड़कर चले गए और देखते ही देखते टीवी का पॉपुलर शो ऑफ एयर हो गया।

बता दें कि एक साल बाद कपिल का शो फिर से वापस आ गया है, लेकिन इसमें सुनील ग्रोवर नजर नहीं आ रहे हैं। कई लोगों ने कई बार कोशिश की है कि कपिल और सुनील साथ में काम कर लें लेकिन अभी तक ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि जल्द ही कपिल और सुनील एक साथ फिर से स्टेज पर लोगों को हंसाते हुए नजर आ सकते हैं। बता दें कि सुनील ग्रोवर जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। वहीं खबर है कि सलमान खान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए अपनी पूरी टीम के साथ कपिल के शो पर पहुच सकते हैं और तभी उनके साथ सुनील भी शो पर जा सकते हैं।

खबरों की मानें तो सलमान खान इसके पहले भी दोनों को एक साथ लाने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन उनकी यह कोशिश कामयाब नहीं हुई, लेकिन एक बार फिर से फिल्म के प्रमोशन के लिए ही सही सलमान सुनील और कपिल को एक-दूसरे के सामने जरूर लाएंगे। बता दें कि ये साल 2017 के बाद पहली बार होगा, जब दोनों एक साथ स्टेज पर नजर आएंगे। हालांकि सलमान फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए कब जाने वाले हैं इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। ना ही भारत फिल्म के मेकर्स ने और ना ही कपिल की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा हुई है।

बता दें कि कपिल शर्मा कई बार सुनील ग्रोवर के सामने अपने शो में वापस आने का प्रस्ताव रख चुके हैं और अपनी गलती के लिए माफी भी मांग चुके हैं, लेकिन सुनील टस से मस होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बता दें कि कपिल कुछ समय पहले अरबाज खान के शो में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने सुनील को लेकर इस बात का खुलाास करते हुए और उन्हें अपने शो में वापस आने के लिए कहा था कि, ‘ मैंने सभी चीजें भूलकर सुनील को अपने शो में लेने का विचार बनाया। इसके लिए मैंने वास्तव में उससे पूछा था। भले हमारे बीच गलतफहमी रही होंगी जबकि मैं चाहता था कि वह शो में आए। लेकिन फिर मैंने गुस्से में कहा दिया कि वह वास्तव में साथ नहीं आना चाहता है। मुझे सच में सुनील ग्रोवर बहुत पसंद हैं। ”

हालांकि अब देखना होगा कि अगर कपिल और सुनील एक साथ फिर से स्टेज पर आते हैं तो वो दोनों क्या कमाल करते हैं। हालांकि दर्शक इस बात का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं।