बॉलीवुड

राजनीति में गदर मचाने उतारे सनी देओल की संपत्ति जानकर दांतों तले ऊंगली दबा लेंगे आप

अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड पर राज करने वाले सनी देओल अक्सर ही अपनी देशभक्ति, रोमांटिक और ऐक्शन से भरपूर फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं।सनी देओल ने हाल ही में राजनीति में प्रवेश किया और भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की। आपको बता दें कि सनी से पहले इनके पिता धर्मेंद्र भी राजनीति में रह चुके हैं और उनकी पत्नी ड्रीम गर्ल हेमामालिनी भी इस समय भाजपा की प्रत्याशी के तौर पर मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं।

हालांकि इस लिस्ट में अब सनी देओल का नाम भी जुड़ चुका है। भले ही सनी आज राजनीति में गदर मचाने उतरे हों, लेकिन फिल्मों में और असल जिंदगी में उनकी रॉयलिटी में कोई कमी नहीं है।अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवाने वाले सनी देओल काफी अधिक संपत्ति के मालिक हैं साथ ही इन्हें लग्जरी गाड़ियों का भी काफी शौक है। एक फिल्म के करीब 8 करोड़ लेने वाले सनी देओल की संपत्ति के आगे बड़े-बड़े स्टार्स पीछे हैं।

करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

बता दें कि सनी देओल अपनी फिल्मों के लिए काफी पैसे लेते हैं। जो कोई बड़े स्टार्स से काफी ज्यादा है। एक रिपोर्ट की मानें तो सनी देओल 50 मिलियन डॉलर यानी करीब 350 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। फिल्मों के अलावा सनी का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम विजेता फिल्म्स है। इस तरह सनी देओल के हर साल की कमाई काफी ज्यादा है।

लग्जरी गाड़ियों के हैं शौकीन

सनी देओल गाड़ियों के ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करते हैं। एक एंडोर्समेंट का तकरीबन 2 करोड़ तक चार्ज करते हैं। मुंबई के जुहू इलाके में सनी का शानदार बंगला है साथ ही पंजाब में पुश्तैनी  घर होने के साथ ही काफी जमीन भी है। इसके अलावा विदेश में भी कई जगहों पर सनी देओल की काफी प्रॉपर्टी है। सनी देओल को लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक है इनके पास ऑडी, पार्शे समेत कई लग्जरी गाड़ियां हैं।

सनी देओल कई मशहूर कंपनियों और ब्रैंड्स के ब्रैंड एम्बेसडर भी रह चुके हैं जैसे लक्स कोजी, फॉर्मटैक ट्रैक्टर और बीकेटी जैसी कंपनियों का विज्ञापन करके भी सनी देओल ने काफी कमाई की है।सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर में काफी नाम कमाया है एक सफल एक्टर माने जाते हैं और अपने शानदार अभिनय के से दर्शकों का काफी मनोरंजन भी किया है।

फिल्मों के बादशाह सनी

वहीं फिल्मोंं की बात करें तो आज भी इनकी फिल्मों के कई डायलॉग्स लोगों के जुबान पर चढ़े हुए हैं, जैसे ‘ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है’ । सनी देओल ने बहुत-सी सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसमें घायल,दामिनी, इंडियन, गदर-एक प्रेम कथा जैसी फिल्में शामिल हैं। ये फिल्में आज भी उतनी ही पसंद की जाती हैं जितनी की पहले।

दिग्गज अभिनेता सनी अपनी लवलाइफ और अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। डिंपल कपाड़िया के साथ उनके अफेयर्स की बात आज भी होती है। इसके अलावा और भी कई मशहूर अभिनेत्रियों जैसे अमृता सिंह,रवीना टंडन और मीनाक्षी शेषाद्री के साथ भी उनके अफेयर्स की चर्चाएं खूब रही हैं। अब सनी की जिंदगी में एक नया मोड़ आया हैं जहां वो राजनीति में अपना परचम लहराने जा रहें , अब सिर्फ मोदी वर्सेज अपोजिशन नहीं बल्कि इन स्टार्स के लिहाज से भी राजनीति काफी दिलचस्प हो चुकी है।

यह भी पढ़ें

Back to top button