बॉलीवुड

शादी को खेल समझकर इन अभिनेत्रियों ने की कई बार शादी, एक एक्ट्रेस तो रह चुकी है 4 लोगों की बीवी

शादी सात जन्मों का बंधन होता है और कहते हैं कि पति-पत्नी को ये बंधन सात जन्मों तक निभाना पड़ता है. लेकिन कई बार ये कहावत गलत भी नजर आती है जब हम अपने आस-पास होने वाले तलाकों को देखते हैं. बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां आये दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं. यहां बहुत कम ही ऐसे कपल हैं जो सालों से शादीशुदा हैं और आज भी इस पवित्र रिश्ते को निभा रहे हैं. हालांकि, इस इंडस्ट्री में अब एक से ज्यादा शादी करना फैशन स्टेटमेंट बन चुका है. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी एक नहीं बल्कि कई शादियां हुई है.

किरण खेर

किरण खेर बॉलीवुड और पॉलिटिक्स में एक जाना-माना नाम हैं. किरण खेर अपने ज़माने की मशहूर अदाकारा हुआ करती थीं. इन दिनों वह फिल्मों में मां का रोल निभाने के लिए जानी जाती हैं. बता दें, अभिनेत्री किरण खेर ने दो शादियां की है. किरण खेर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी लेकिन कुछ टाइम बाद ही दोनों का तलाक हो गया. उसके बाद किरण खेर ने दूसरी शादी अनुपम खेर के साथ की और आज दोनों एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. सिकंदर खेर किरण और गौतम की औलाद हैं.

नीलिमा अज़ीम

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलिमा अज़ीम की एक नहीं बल्कि चार शादियां हुई हैं. वह चार बार अलग-अलग लोगों की बीवी रह चुकी हैं. आपको बता दें, नीलिमा अज़ीम के बेटे शाहिद कपूर बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं. नीलिमा की पहली शादी पंकज कपूर से हुई थी. पंकज से तलाक लेने के बाद उन्होंने राजेश खट्टर से दूसरी शादी की. ईशान खट्टर नीलिमा और राजेश के बेटे हैं. बाद में इन दोनों का भी तलाक हो गया जिसके बाद नीलिमा ने बचपन के दोस्त उस्ताद रजा अली खान को अपना हमसफ़र बनाया.

नीलम कोठारी

नीलम कोठारी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं. उस दौर में उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. नीलम की पहली शादी कुछ ख़ास नहीं रही और उन्होंने अपने पहले पति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद उन्होंने एक्टर समीर सोनी को डेट किया और कुछ टाइम तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली. नीलम और समीर आज एक खुशहाल जीवन बीता रहे हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम अहाना सोनी है.

योगिता बाली

योगिता बाली का नाम अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता था. योगिता की पहली शादी किशोर कुमार से हुई थी लेकिन वह उनकी तीसरी पत्नी थीं. योगिता और किशोर कुमार की शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और आख़िरकार दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. किशोर कुमार से तलाक लेने के बाद योगिता ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से साल 1976 में दूसरी शादी की. योगिता और मिथुन के 4 बच्चे हैं जिनका नाम महाक्षय, उश्मे, नमाशी और दिशानी चक्रवर्ती है. दिशानी उनकी गोद ली हुई बेटी हैं.

पढ़ें शादीशुदा होने के बावजूद किरण पर फिदा हो गए थे अनुपम खेर, इस तरह हुई थी शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Show More
Back to top button