बॉलीवुड

शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर ये अभिनेत्रियां हो चुकी हैं बदनाम, एक बनी थी जुड़वा बच्चों की मां

बॉलीवुड में आये दिन लव, ब्रेकअप, अफेयर, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें आती रहती हैं. लेकिन आज हम आपके लिए इन सब से अलग और हटकर खबर लाये हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बिंदास माना जाता है इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको उन एक्ट्रेसेस से मिलवाएंगे जो शादी से पहले ही गर्भवती हो गयी थीं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि ऐसी एक नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां हैं जो  शादी होने के बाद गर्भवती नहीं हुईं बल्कि गर्भवती होने के बाद शादी करने का फैसला किया. आईये जानते हैं ऐसी ही कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं.

सारिका

सारिका फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह साउथ एक्ट्रेस श्रुति हसन की मां भी हैं. एक पार्टी के दौरान सारिका और कमल हसन की मुलाकात हुई थी और दोनों को प्यार हो गया था. इसके बाद कमल हसन अपनी बीवी से तलाक लेकर सारिका के साथ लिव इन में रहने लगे थे. लेकिन कुछ टाइम बाद खबर आई की सारिका कमल हसन के बच्चे की मां बनने वाली हैं. 1986 में सारिका ने श्रुति को जन्म दिया और उसके दो साल बाद ही दोनों ने शादी कर ली. हालांकि, अब सारिका और कमल हसन का भी तलाक हो चुका है.

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती है. वह साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रणवीर शोरे को डेट करने के दौरान कोंकणा सेन शर्मा गर्भवती हो गयी थीं. लेकिन जब दोनों को ये बात पता चली तो उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया. जल्दबाजी में शादी की अनाउंसमेंट करके दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. बता दें, अब इन दोनों का भी तलाक हो चुका है.

सेलिना जेटली

अब अगला नंबर आता है बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली का. सेलिना बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आई हैं. एक अभिनेत्री के तौर पर वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी से पहले सेलिना अपने बॉयफ्रेंड पीटर हग से प्रेग्नेंट हो गयी थीं. जब इस बारे में उन्हें पता चला तो दोनों ने शादी कर ली. सेलिना ने जुड़वा बच्चे को जन्म दिया था  जिसमें से एक की मृत्यु हो गयी थी. बता दें, पीटर हग का दुबई में होटल का बिजनेस है.

अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन हैं. अमृता ने बॉलीवुड की एकाध फिल्मों में काम भी किया है. अमृता की शादी साल 2009 में हुई थी. उन्होंने बिज़नेसमैन शकील लदाक को अपने हमसफ़र के रूप में चुना था. ख़बरों के अनुसार अमृता भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थीं. शादी होने के कुछ टाइम बाद ही खबर आई थीं की वह मां बनने वाली हैं.

श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में अनाउंस की थी. फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर में काफी नजदीकियां बढ़ गयी थीं. जब श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तब बोनी कपूर शादीशुदा थे. लेकिन बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक देकर साल 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली.

पढ़ें जब 13 साल की उम्र में मां बन गई श्रीदेवी, जाने बॉलीवुड के गलियांरों के ऐसे ही कुछ अनसुने किस्से

दोस्तों, उम्मीद करते हैं की आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button