दिलचस्प

हमेशा रहती हैं सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ टीवी की ये एक्ट्रेसेस, पति को मानती हैं परमेश्वर

भारत में पति को सबसे ऊंचा दर्जा दिया गया है और बहुत से लोग इस बात को मानते हैं कि पति असल में परमेश्वर ही होता है. भारतीय लड़कियों को बचपन से ही सिखाया जाता है कि उन्हें पराए घर जाना है और फिर लड़कियां भी खुद को वैसा ही बना लेती हैं. शादी के बाद लड़कों में कोई बदलाव नहीं होता है लेकिन लड़कियों में उठने-बैठने, खाने-पीने, कपड़े पहनने के साथ-साथ कई बदलाव आ जाते हैं. उन्हीं में से एक है सिंदूर और मंगरसूत्र जिसे हर भारतीय नारी अपनी मांग और गले में सजा कर रखती है. ऐसा सिर्फ आम महिलाएं ही नहीं बल्कि फिल्मी हसिनाएं भी करती हैं. हमेशा रहती हैं सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ टीवी की ये एक्ट्रेसेस, इनमें आपकी फेवरेट कौन है ?

हमेशा रहती हैं सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ टीवी की ये एक्ट्रेसेस

फैशन के इस दौर में जहां महिलाओं ने सिंदूर को मांग में ना के बराबर लगाना शुरु कर दिया है वहीं हमेशा ग्लैमरस लुक देने वाली इन अभिनेत्रियों ने एक भारतीय नारी होना का मतलब हमेशा लोगों को अपने रहन-सहन से बताया है. कुछ ऐसी ही हैं ये अभिनेत्रियां जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

अनीता हसनंदानी

टीवी की दुनिया की खलनायिका अनीता ने अपने करियर की शुरुआत 12 साल पहले काव्यांजलि से की थी. इसके बाद ना जाने कितने टीवी शो और रिएलिटी शोज किए हैं लेकिन इनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई. अनीका ने रोहित रेड्डी से शादी की थी और उनसे बहुत प्यार भी करती हैं. तभी तो हमेशा उनकी मांग में सिंदूर आप देख सकते हैं और वो इसका बहुत सम्मान करती हैं.

रूबीना दिलाइक

टीवी की दुनिया की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया है. हाल ही में आया इनका एक सीरियल शक्ति में इन्होंने एक खूबसूरत किन्नर का किरदार निभाया था जिसे खूब तारीफें मिली. रूबीना ने 9 महीने पहले अभिनव शुक्ला से शादी की थी और उसके बाद से इनके गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर हमेशा देखने को मिला.

सुहासी धामी

जी टीवी के पॉपुलर शो आपके आ जाने से में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली सुहासी धामी भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतती हैं लेकिन इनका दिल 11 साल पहले किसी और को दिल दे दिया था.इनकी शादी 11 साल पहले हुई और आज भी इन्हें सिंदूर लगाते देखा जाता है फिर सीन कोई भी हो इनका सिंदूर कभी नहीं हटता.

दृष्टि धामी

मधुबाला, दिल मिल गए और गीत जैसे लोकप्रिय धारावाहिक में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी दृष्टि ने नीरज खेमका से शादी की थी. दृष्टि अपने पति से बेहद प्यार करती हैं और इसका सबूत है कि वे हमेशा गहरा सिंदूर लगाकर रहती हैं.

दिंव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका की खूबसूरती के किस्से तो सलमान और शाहरुख खान भी कह चुके हैं. इनकी खूबसूरत स्माइल पर हर किसी का दिल आ जाता है लेकिन इनका दिल विवेक दाहिया पर आया और उनसे ही शादी की. शादी के बाद से दिव्यंका बिना सिंदूर के कहीं नहीं जाती हैं.

Back to top button