बॉलीवुड

Video : अमिताभ बच्चन के नाम पर रेखा का आया ऐसा रिएक्शन, सभी फैंस देखते रह गए

इस दुनिया में हर किसी की जिंदगी में कोई ऐसा होता है जो उसकी कमजोरी बन जाता है. फिर ये रिश्ता भाई का बहन से, मां का अपने बच्चों से, किसी का अपने दोस्त से या फिर एक ऐसा अधूरा रिश्ता जिसे हम कभी पा नहीं सके लेकिन उसे पाने की इच्छा बहुत रही. जी हां, कुछ लोग ये दर्द बर्दाश्त नहीं कर सकते कि आपका प्यार अब आपका नहीं है लेकिन कोई इसी में अपनी पूरी जिंदगी काट देता है जैसा कि अभिनेत्री रेखा. सभी जानते हैं कि इन्होंने अपने जीवन सच्ची मोहब्बत महानायक अमिताभ बच्चन से की थी और आज भी उनके नाम पर रेखा के चेहरे की चमक ही अलग हो जाती है. एक इवेंट के दौरान अमिताभ बच्चन के नाम पर रेखा का आया ऐसा रिएक्शन, सभी देखते रहगे ये नजारा.

अमिताभ बच्चन के नाम पर रेखा का आया ऐसा रिएक्शन

आजकल टीवी की दुनिया में एक हलचल है कि शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन और आमिर खान की तरह अब अभिनेत्री रेखा भी टीवी पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा ने राइजिंग स्टार-3 में जज के तौर पर अपना डेब्यू किया है और शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमं जब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने जब एक बच्चे से पूछा कि वो बड़ा होकर क्या बनना चाहता है तो उसने कहा, ‘अमिताभ बच्चन’, बच्चे का ये जवाब सुनकर रेखा का रिएक्शन देखने लायक था और सभी फैंस ये देखते रह गए. रेखा भी इस नाम को सुनकर शरमा गईं और फिर मुस्कुराते हुए उस बच्चे को देखा. आप भी देखिए ये वीडियो –

 

 

View this post on Instagram

 

Blush hahahha #rekha#rekhaji#amitabhbachchan#shashikapoor#parveenbabi#suhaag#risingstar#risingstar3#daljitdosanjh

A post shared by thediva_rekha || ???? (@rekha.ganesanfp_) on

रेखा इस शो में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं और अमिताभ बच्चन का नाम सुनते ही उनका चेहरा पूरी तरह से खिल गया. इसके बाद दूसरे बच्चे ने बताया कि वो रेखा बनी है इसके बाद तो शो में मस्ती का माहौल सा छा गय. रेखा इस शो अपने फुल मेकअप में नजर आ रही थीं, आपको बता दें कि इस शो में रेखा के अलावा दलजीत दोसाझं और मोनाली ठाकुर जज के तौर पर नजर आ रही हैं.

अमर है रेखा और अमिताभ बच्चन का प्यार

सभी जानते हैं कि रेखा की सच्ची मोहब्बत अमिताभ बच्चन ही हैं और जब इनकी नजदीकियां फिल्म सिलसिला (1984) में बढ़ती नजर आई तो अमिताभ बच्चन की पत्नी जया उनके बीच खड़ी हो गईं. जया ने अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ फिल्में करने से मना कर दिया और इसके बाद कभी भी रेखा और अमिताभ को एक-दूसरे के बारे में बात करते या फिर मिलते नहीं देखा गया. हालांकि रेखा इससे पहले कई बार अमिताभ बच्चन के नाम पर या तस्वीर पर रिएक्शन देते नजर आई हैं. रेखा और अमिताभ बच्चन ने सुहाग, मुकद्दर का सिकंदर, खून पसीना, आलाप और गंगा की सौगंध सहित 16 फिल्मों में साथ काम किया है और इनकी जोड़ी पर्दे पर सबसे ज्यादा पॉपुलर रहती थी. रेखा ने साल 1990 में शादी की थी लेकिन एक साल बाद ही उनके पति ने खुदखुशी कर ली थी और इसके बाद उन्होंने कभी शादी नहीं की.

Back to top button
?>