बॉलीवुड

इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस का आज तक नहीं रहा कोई प्रेमी ना ही इसने किया है कभी इश्क़

बात अगर करें बॉलीवुड की हो या फिर टीवी जगत की अदाकाराओं की तो आपको एक से एक अभिनेत्रियां देखने को मिल जाएंगी जो बेहद ही ज्यादा खुबसूरत हैं। दरअसल ये बात तो सच ही है कि इस इंडस्ट्री लव अफेयर तो हर किसी का रहता ही है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो प्यार-व्यार के चक्कर से दूर ही रहती हैं, जी हां उस अभिनेत्री का नाम है हैली शाह जिन्हे आपने टीवी जगत के मशहूर शो ‘स्वरागिनी’ में देखा होगा। सीरियल ‘स्वरागिनी’ में आने के बाद लोग इनको काफी पसंद करने लगे और तो और ये भी बता दें कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस, हैली शाह बेहद ही ज्यादा इमोशनल और सेंसेटिव है। खासतौर पर अपने फैमिली को लेकर, जी हां अगर वो एक दिन भी अपनी मां से न मिलें तो उनको परेशानी हो जाती है, यही कारण है कि वो इतनी इमोशनल और सेंसिटिव होने की वजह से प्यार से भी डरती है और इसलिए आजतक उन्होने किसी से भी प्यार नहीं किया।

इस टीवी एक्ट्रेस ने कभी नहीं किया किसी से इश्क़

अभी तक न ही कोई उनका बॉयफ्रेंड रहा है और न ही उन्हे किसी से प्यार हुआ है अपनी इमोशनल होने की मजबूरी के कारण वो आजतक किसी भी लड़के को अपना दिल नहीं दे पाई। वहीं इस बारे में उन्होने खुद भी कहा था कि “अगर मैं किसी से प्यार कर लूं और मेरा ब्रेकअप हो जाए तो जो होगा वह असहनीय होगा। मेरे लिए ब्रेकअप का दर्द सह पाना बहुत मुश्किल भरा होगा इसी डर से मैं प्यार करती ही नहीं। शायद मैं जितनी इमोशनल और सेंसिटिव हूं उतना और कोई नहीं होगा।

हैली शाह का जन्म 7 जनवरी, 1996 अहमदाबाद गुजरात में हुआ। जानकारी के लिए बताते चलें कि टीवी जगत की उन्होंने अपने अभिनय के करियर की शुरूआत 8वीं कक्षा में 2010 में स्टार प्लस के गुलाल शो से की। इसके बाद उन्होंने लाइफ ओके के धारावाहिक अलक्ष्मी- हमारी सुपर बहू टीवी शो में अलक्ष्मी के रूप में फीमेल लीड की भूमिका निभाई। इसके बाद उन्होंने खेलती है ज़िन्दगी आँख मिचोली में अमी की भूमिका निभाई। फिर वे सोनी पल के टीवी शो खुशियों की गुल्लक आशि में नज़र आई। जिसके बाद इन्होने एक साल तक टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘स्वरागिनी’ ने उन्हें टीवी की दुनिया में असली पहचान दिलाई थी इसके बाद ये ‘लाल इश्क’ और ‘खुशियों की गुल्लक’ जैसे टीवी धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी है। इसके बाद वह अभी टीवी शो सूफियाना प्यार मेरा में काम कर रही है।

सीरियल स्वारीगिनी से इन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी, इस शो में उनके साथ मशहूर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी मुख्य भूमिका में थी। इन दोनों स्टार्स ने इस शो में बहनो की भूमिका निभाई थी वहीं हैली के साथ अभिनेता वरुण कपूर मुख्य भूमिका में थे। इस दौरान इनके अफेयर की भी चर्चाएं खूब होने लगी थीं लेकिन ये सब अफवाह था। इसके अलावा बताते चलें कि मार्च 2016 में हैली ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का गोल्डन पेटल पुरस्कार जीता। 2016 में झलक दिखला जा के नौवें सीज़न में हैली एक प्रतियोगी थीं। 2017 में उन्होंने टेलीविजन श्रृंखला देवांशी में देवांशी की भूमिका निभाई।

Back to top button