समाचार

अक्षय ने PM से पूछा- मां के साथ रहने का मन नहीं करता, तो मोदी ने बताया क्यों नहीं रहते मां के साथ

साल 2014 से भारत की कमान संभालने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के प्रोफेशन लाइफ के बारे में तो पूरी दुनिया जानती है, लेकिन बुधवार को उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के उस राज पर से पर्दा उठाया है, जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है। जी हां, पीएम मोदी ने बुधवार को अक्षय कुमार को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली को लेकर बड़ा खुलासा किया। दरअसल, इंटरव्यू में पीएम मोदी ने बताया कि आखिर वे अपनी फैमिली यानि मां और भाई के साथ क्यों नहीं रहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

चुनावी समय में प्रधानमंत्री का अनोखा इंटरव्यू सबको पसंद आ रहा है। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने कई व्यक्तिगत खुलासे किए हैं, जिसमें लोगों की काफी दिलचस्पी देखने को मिल रही है। पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में पारिवारिक रिश्ते से लेकर राजनीतिक रिश्ते पर भी बात की है। इसी सिलसिले में पीएम मोदी ने उस सवाल का जवाब भी दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि आपका मन नहीं करता फैमिली के साथ रहने का? इसके साथ ही पीएम मोदी ने कई तरह के सवालों के जवाब दिए हैं।

मां ने कहा कि मेरे पीछे समय बर्बाद मत कर- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने इंटरव्यू में बताया कि मैंने जिंदगी की बहुत छोटी उम्र में घर छोड़ दिया, क्योंकि वो जिंदगी बहुत अलग थी। हां, कभी कभी परिवार से मिलने का मन करता है, तो मां को बुला लेता हूं। हालांकि, जब मां आती हैं, तो कहती हैं कि मेरे पीछे समय क्यों बर्बाद कर रहा है, जाकर अपना काम कर। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मां जब आती हैं, तो मैं उन्हें वक्त नहीं दे पाता हूं, ऐसे में सिर्फ एक या दो बार साथ में बैठकर खाना ही खाया है। याद दिला दें कि पीएम मोदी कई बार कह चुके हैं कि भारत के सवा सौ करोड़ लोग ही मेरा परिवार है।

कुछ यूं शांत करते हैं पीएम मोदी अपना गुस्सा

पीएम मोदी से जब पूछा गया कि आप अपना गुस्सा कैसे शांत करते हो, तो उन्होंने बताया कि जब मुझे किसी घटना पर गुस्सा आता है, तो मैं कागज कलम लेकर बैठता हूं और फिर उस पूरी घटना लिखता हूं, जिसके बाद फाड़ देता हूं। ऐसा तब तक करता हूं, जब तक मेरा मन शांत नहीं होता है। पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा करने से मेरी भावनाएं सामने आ जाती हैं और फिर जल जाती हैं, जिसके बाद मुझे एहसास होता है कि मैं भी गलत हूं।

ममता दीदी हर साल कुर्ता भेजती हैं- पीएम मोदी

राजनीतिक रिश्ते पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी हर साल मुझे एक दो कुर्ते भेजती हैं। और बंग्लादेश की पीएम शेख हसीना मुझे मिठाई भेजती हैं। ऐसे में अब ममता दीदी भी मुझे हर साल मिठाई के साथ कुर्ता भेजती हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने बताया कि उन्हें आम खाना बहुत पसंद है, जिसकी वजह से खूब आम खाते हैं।

Back to top button