बॉलीवुड

एक बार फिर से आलिया भट्ट पर किया कंगना की बहन रंगोली ने वार बोली, तुम बस दूसरों के मौके छीनो

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में काफी दिनों से कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर निशाना साध रखा है। वैसे तो इस बात से सभी वाकिफ हैं कि कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए काफी मशहूर हैं। कंगना उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो किसी को भी कुछ भी बोलने से पहले सोचती नहीं हैं और बेबाक बयानबाजी करती हैं। बता दें कि नेपोटिज्म को लेकर के भी कंगना ने कई बार तीखी बयानबाजी की हैं।

बता दें कि कंगना करण जौहर, रितिक रोशन जैसे बॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों के साथ भी पंगा ले चुकी हैं। और इन सबमें उनका साथ उनकी बहन रंगोली भी देती है। बता दें कि बीते कुछ समय से कंगना ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर अपना निशाना साध रखा है। हाल ही में कंगना ने आलिया और रणबीर को लेकर के काफी कुछ मीडिया में कहा था, जिसके जवाब में आलिया ने ये कह कर पल्ला छाड़ लिया था कि उन्हें इन सब चक्करों में पड़ना ही नहीं है। आलिया के इस बयान पर अब कंगना की बहन रंगोली ने पलटवार किया है।

रंगोली ने ट्वीट कर आलिया की इस बात का जवाब दिया है उन्होंने लिखा कि- ”लोग बेवकूफ नहीं हैं। लोगों को पता है कि कौन अकेले है और कौन मूवी माफिया की गैंग के साथ है। इस समय और माहौल में ईमानदारी और पारदर्शिता की काफी कीमत है। तो आपको, मैं चुप रहूंगी जैसे स्टेटमेंट को रोज-रोज कहने का कोई फायदा नहीं है। आपका काम है दूसरों का काम और अवसरों को छीनना। फिल्म मेकर्स से काम की भीख मांगना, गेम खेलना और पीआर की मदद लेना। ऐसा सोचा जाता है कि आदमी बेवकूफ है और कुछ समझ नहीं रहा है।”

रंगोली यहीं नहीं रूकी उन्होंने आगे लिखा कि, ”जब सभी लोग खुल कर मीटू पर बातें करते हैं तब आलिया जी कहती हैं मैं चुप रहूंगी और जुल्म सहूंगी। कितना रिग्रेसिव है ये। एक ब्रिटिश लड़की की बेटी होते हुए ये थोड़ा अजीब है।” 

 

बता दें कि ये सब शुरू हुआ कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से। दरअसल जब कंगना की फिल्म रिलीज हुई तो इंडस्ट्री का कोई भी सेलेब्रिटी उनके फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आया ना ही किसी ने उनके फिल्म के बारे में कोई रिव्यू दिए जिसके बाद से कंगना का गुस्सा आलिया पर निकल रहा है। कंगना ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि जब कंगना की फिल्म राजी रिलीज हुई थी तो फिल्म देखने के बाद मैंने आलिया को फोन करके बधाई दी थी। लेकिन जब मेरी फिल्म आई तब कोई भी आगे नहीं आया।

इसके बाद तो कंगना ने एक के बाद एक आलिया पर कई तरह के इल्जाम लगाए। बता दें कि फिल्म गली बॉय में उन्होंने आलिया की एक्टिंग को ऐवरेज बताया और कहा कि ऐसी एक्टिंग की तुलना मेरी एक्टिंग से कतई ना की जाए। जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने भी आलिया पर निशाना साधा था जिसके जवाब में आलिया ने कहा था कि, “लोग क्या कहें, क्या ना कहें, मैं इस बारे में ध्यान नहीं देती. हर आदमी को अपनी बात कहने का हक है. मैं बस चुप रहूंगी. मेरा काम यही है.” बता दें कि आलिया के इसी बयान के बाद रंगोली ने पलटवार किया है.

Back to top button