बॉलीवुड

तलाक के लिए दो करोड़ मांगने के बाद लड़की ने लिखा ओपन खत, कहा- ‘मेरी लाइफ सर्कस नहीं’

मोस्ट पॉपुलर कपल विवियन डसेना और वाहबिज दोराबजी के तलाक की खबर इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रही है। जी हां, विवियन डसेना और वाहबिज दोराबजी को अलग हुए लंबा समय बीत गया है, लेकिन इन दिनों मसला तलाक पर आकर अटक गया। दरअसल, वाहबिज दोराबिज तलाक के लिए विवियन डसेना से दो करोड़ मांग रही हैं, जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं। इसी बीच वाहबिज दोराबिज ने एक ओपन लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने तलाक के लिए दो करोड़ मांगने का जवाब दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

विवियन डसेना और वाहबिज दोराबजी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है, जिसके बाद मामला तलाक तक पहुंच गया। मामला तलाक तक पहुंचने के बाद भी सब कुछ ठीक नहीं हो रहा है, क्योंकि वाहबिज दोराबजी ने तलाक के लिए विवियन से दो करोड़ रुपये मां लिये हैं, जिसके बाद अब तलाक का मामला भी फंस गया। बता दें कि जब वाहबिज दोराबजी से उनसे तलाक के लिए दो करोड़ मांगने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने एक ओपन लेटर लिख दिया, जिसमें ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

मेरी ज़िंदगी सर्कस नहीं है- वाहबिज दोराबजी

 

View this post on Instagram

 

Your Questions, My Answers…..Now My Questions, And I Say No More Answers….Lets Bring It To A STOP!!!!

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz) on


तलाक के लिए दो करोड़ो मांगने के बाद वाहबिज दोराबजी ने अब ओपन लेटर लिखा है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस ओपन लेटर में वाहबिज दोराबजी ने लिखा है कि ये लेटर उन लोगों के लिए जिन्हें मेरे तलाक की चिंता है। क्या तुम लोग अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजरे हो जहां लगता हो कि मेरे साथ ऐसा क्यों? इसके साथ ही वाहबिज दोराबजी ने लिखा कि मैं न कहना चुना है। मेरी जिंदगी कोई सर्कस नहीं है। हर सेलिब्रिटी पहले इंसान होता है, ऐसे मेरे भी कुछ इमोशन है।

पति से 20 फीसदी पैसा मांग सकती है पत्नी- वाहबिज दोराबजी

तलाक के लिए दो करोड़ो मांगने के बाद चर्चा में आई वाहबिज दोराबजी ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि एक पत्नी तलाक के बाद अपने पति से उसके पैसे का बीस फीसदी पैसा मांग सकती है, तो मैंने भी वही किया। वाहबिज दोराबजी ने कहा कि मेरी ज़िंदगी तबाह हो गई, ऐसे में मैंने तलाक के लिए दो करोड़ रुपये की मांग की। बता दें कि वाहबिज दोराबजी ने ओपन में लेटर में लिखा है कि मैं लगातार मुस्कुराती हूं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मुझे दर्द नहीं होता है।

इसलिए रिश्ते में आई दरार

विवियन डसेना और वाहबिज दोराबजी ने 2013 में धूमधाम से लव मैरिज की। शादी के कुछ समय के बाद तक दोनों का रिश्ता खूब अच्छे से चला, लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। दरअसल, खबरों की माने तो वाहबिज दोराबजी का अफेयर की खबरों की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और अब रिश्ता इतना ज्यादा कमजोर हो गया कि मामला तलाक तक पहुंच गया।

Back to top button