बॉलीवुड

इन एक्ट्रेसेस को पति से मिलती है रानियों जैसी इज्जत, कोई उठाता है सैंडल तो कोई बांधता है लेस

एक पति पत्नी का रिश्ता खास होने के साथ-साथ बहुत पवित्र होता है. पति पत्नी दुख-सुख के साथी माने जाते हैं. पति-पत्नी का कर्तव्य होता है कि सुख-दुख में एक दूसरे का साथ दें. साथ ही इस रिश्ते में विश्वास का होना भी बहुत जरूरी माना जाता है. इसके बिना कोई भी रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाता. यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि ‘जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं’ और ये बात बिलकुल सच भी है क्योंकि आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आपको यही लगेगा कि वाकई इनकी जोड़ियां स्वर्ग में बनी है. ये एक्टर्स अपनी पत्नियों से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें किसी रानी की तरह रखते हैं.

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बीते साल 14-15 नवंबर को हुई थी. रणवीर सिंह आये दिन दीपिका के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. वह किसी भी अवार्ड फंक्शन या इंटरव्यू में दीपिका को पैम्पर करना नहीं भूलते. उनके जेस्चर से साफ़ पता चलता है कि रणवीर दीपिका से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह की एक तस्वीर काफी वायरल हुई है जिसमें वह दीपिका की सैंडल पकड़े हुए उनके पीछे खड़े हैं.

आनंद आहूजा

पिछले साल ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई है. आनंद भी आये दिन सोनम को पैम्पर करते हुए नजर आ ही जाते हैं. हाल ही में दोनों पति-पत्नी जूतों के लांच स्टोर पर पहुंचे थे. इस दौरान सोनम के जूतों का लेस खुल गया तो पति आनंद आहूजा सबके सामने बैठकर उनके लेस बांधने लगे. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें आनंद सोनम के जूतों का लेस बांध रहे हैं.

अक्षय कुमार

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. उन्हें जो भी कहना होता है वह खुले आम बिना किसी बात की परवाह किए कह देती हैं. अक्षय और ट्विंकल की शादी साल 2001 में हुई थी. शादी के इतने साल बाद भी अक्षय ट्विंकल से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें किसी रानी की तरह रखते हैं. वह उन्हें पैम्पर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान का भी नाम इस लिस्ट में शामिल होता है क्योंकि वह भी अपनी पत्नी गौरी से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें पैम्पर करते रहते हैं. शाहरुख़ खान की लव स्टोरी से तो दुनिया वाकिफ है. सभी जानते हैं कि उन्हें गौरी को पटाने के लिए कितने पापड़ बेलने पड़े थे. शाहरुख़ खान तो कई जगह गौरी के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं. वह गौरी को किसी रानी से कम नहीं समझते.

सुनील शेट्टी

माना कादरी फिल्म एक्टर सुनील शेट्टी की पत्नी हैं. माना और सुनील की शादी साल 1991 में हुई थी. कहा जाता है कि उन्हें पहली नज़र में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था. एक दूसरे को 9 महीने डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली. हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर सुनील ने अपने प्यार की दास्तां सुनाई थी. उन्होंने बताया था कि वह माना के प्यार में किस कदर पागल थे. सुनील भी किसी मौके पर अपनी पत्नी को पैम्पर करना नहीं भूलते. वह आज भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले किया करते थे.

पढ़ें कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button