दिलचस्प

शादी करने के बाद छोटे पर्दे से गायब हो गए ये 5 कपल्स, कभी करते थे टीवी पर राज,अब नहीं आते नजर

टीवी इंडस्ट्री के कपल्स भी बॉलीवुड कपल्स की तरह ही चर्चा में बने रहते हैं। अक्सर टीवी इंड्स्ट्री में ऐसा होता है जब दो कलाकार एक साथ शो की शूटिंग कर रहे होंते हैं और उन्हें प्यार हो जाता है तो कई बार कोई म्यूचल फ्रेंड ही इन सितारों की मुलाकात करवा देता है। हालांकि इनके प्यार और शादी तो सफल है, लेकिन कई कपल्स ऐसे भी रहें जिन्हें शादी के बाद कोई बड़ा काम नहीं मिला औऱ इनकी दुनिया एक दूसरे में ही सिमट कर रह गई। आपको बताते हैं कौन हैं टीवी को वो स्टार कपल जिनको शादी को बाद नहीं मिला कोई काम।

पारुल चौहान-चिराग ठक्कर

पारुल कभी शो सपना बाबूल का बिदाई में अपने काम के लिए जानी जाती थी। इसके बाद वो शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ी। हाल ही में पारुल ने शादी कर ली और साथ ही शो को अलविदा कह दिया। शादी के बाद पारुल किसी भी टीवी शो में नजर नहीं आई हैं। उनके आगे के प्रोजक्ट क्य़ा हैं इस बारे में भी किसी को कोई जानकारी नहीं है।

मोहित सहगल-सनाया ईरानी

एक वक्त था जब इस कपल के ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों के ही रोमांस के खूब चर्चे होते थे। मोहित औऱ सनाया ने साथ में मिले जब हम तुम में काम किया था। उस वक्त दोनों ही टीवी के उभरते कलाकार थे। इस शो के बाद मोहित तो कहीं नजर नहीं आए, लेकिन सनाया ने शो इस प्यार को क्या नाम दूं में नजर आईं औऱ हिट भी रहीं। हालांकि मोहित औऱ सनाया ने फिर शादी कर ली और अभी तक दोनों के पास कोई प्रोजक्ट नहीं है।

अपूर्वा अग्निहोत्री-शिल्पा सकलानी

अपूर्वा शो जस्सी जैसे कोई नहीं से काफी हिट हुए थे और साथ ही फिल्मों में भी कोई ना कोई अहम किरदार निभाते नजर आ जाते थे। वहीं शिल्पा कुसुम औऱ बिग बॉस में नजर आई थी। इसके बाद अपूर्वा से शादी के बाद उन्होंने भी लाइमलाइट से दूरी बना ली थी। फिलहाल अपूर्वा और शिल्पी भी किसी प्रोजक्ट से जुड़े नहीं है।

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम

टीवी की सबसे क्यूट औऱ हिट जोड़ी रहे दीपिका और शोएब का हाल भी कुछ ऐसा ही है।दीपिका टीवी शो ससुराल सिमर का हिस्सा रही हैं और इसी शो में शोएब थे जिनके साथ उनका ऑफ स्क्रीन अफेयर भी शुरु हो गया था। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। दीपिका शादी के बादशो बिग बॉस में नजर आईं औऱ ट्रॉफी भी अपने नाम कर लीं, लेकिन इसके बाद से वो छोटे पर्दे से गायब हैं। वहीं शोएब भी अभी तक किसी शो में नजर नहीं आए हैं।

अमन वर्मा- वंदला ललवानी

अमन वर्मा टीवी शो का एक जाना माना नाम थे औऱ उन्होंने फिल्मों में भी काफी महत्वपूर्ण रोल किए थे, लेकिन शादी के बाद पर्दे से वो एक दम गायब हो गए। वहीं वंदना क्राइम पेट्रोल, बिट्टू जैसे शो में नजर आ चुकी हैं, लेकिन शादी  के बाद से ये कपल टीवी से गायब सा ही हो गया है। बता दें कि 2015 में दोनों ने शादी की थी।

यह भी पढ़ें

Back to top button