बॉलीवुड

डेटिंग पर पहली बार मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं थी ‘अरबाज को छोड़ किसी को नहीं किया डेट’

बॉलीवुड की दुनिया में कलाकारों के बीच अफेयर होना आम बात है। अफेयर की वजह से स्टार्स काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे के बेहद करीब आ गये हैं, लेकिन पहली दफा जब मलाइका से डेटिंग के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने बड़ा ही अजीब जवाब दिया था, जिससे अर्जुन के फैंस का दिल टूट गया था। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं, जिससे काफी हद तक उनका रिश्ता साफ हो गया है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मालदीव्स में छुट्टियां मनाने गए थे, लेकिन यहां भी दोनों ने एक साथ तस्वीरें शेयर नहीं की। फिर भी जब दोनों ने एक ही जगह की तस्वीर शेयर की तो फैंस को पता चल गया कि दोनों एक साथ ही छुट्टियां मनाने गए थे, लेकिन इसी बीच मलाइका का पुराना बयान काफी चर्चा में हैं।

मैंने किसी को डेट नहीं किया- मलाइका अरोड़ा

अनीता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो में जब पहली बार मलाइका ने अर्जुन के साथ डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ा था, तब उन्होंने कहा था कि मैं तो डेटिंग के कॉन्सेप्ट को जानती ही नहीं हूं और मुझे यह सब समझ में ही नहीं आता है, लेकिन मैंने अपनी लाइफ में जिसे डेट किया, उसी से शादी की और उसके किसी इंसान को डेट नहीं किया। मतलब साफ है कि मलाइका ने सिर्फ अरबाज को डेट किया है, क्योंकि उनकी उन्हीं से हुई थी।

20 साल बाद अलग हुए थे मलाइका और अरबाज

मलाइका और अरबाज खान को पहली नजर में ही प्यार हो गया था। दोनों पहली ही नजर में एक दूसरे के हो गए थे। प्यार परवान चढ़ने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। शादी करने के बाद दोनों की मैरिड लाइफ कुछ सालों तक बहुत अच्छे से चली, जिससे उनका एक बेटा भी है। हालांकि, मलाइका और अरबाज की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और फिर 20 सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और अपने बेटे के लिए एक दूसरे से मिलते रहते हैं।

ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं मलाइका और अरबाज

शादी टूटने के बाद जहां एक तरफ अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका अर्जुन कपूर के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी से शादी कर सकते हैं, तो वहीं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं।

Back to top button