बॉलीवुड

तो इस वजह से अर्जुन और मलाइका अरोड़ा पहुंचे थे अस्पताल, शादी से पहले करवाना था ये चेकअप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ये दोनों ही इन दिनों बॉलीवुड गलियारे में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। हर जगह बस दोनों की शादी की ही बाते हो रही हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये दोनों शादी कब करने वाले हैं। बता दें कि अरबाज से तलाक के कुछ समय बाद से ही मलाइका का  नाम अर्जुन कपूर से जोड़ा जाने लगा था।

मीडिया की नजरें हर वक्त इन दोनों पर ही होती हैं। और ये कपल कही भी जाता है तो उन्हें स्पाट कर लिया जाता है। बता दें कि हॉलीडे मनाने के लिए बाहर जाना हो। या फिर किसी फंक्शन में या फिर डिनर डेट पर दोनों अब हर जगह साथ में ही स्पॉट किए जाते हैं। लेकिन जब से दोनों को अस्पताल के बाहर देखा गया है, तभी से लोग सोशल मीडिया पर सिर्फ एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि भाई, सब ठीक है न? तो आज आपके इस सवाल का जवाब हम लेकर आ गए हैं।

खबरों की मानें तो अब इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिर ये दोनों अस्पताल गए क्यों थे। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो ये दोनों अस्पताल अपना प्री मैरिटल चेकअप कराने के लिए पहुंचे थे। बता दें कि जिस तरह से शादी के पहले लोग कुंडलिया मिलवाते हैं उसी तरह से आज कल के दौर में कपल्स के लिए यह चेकअप एक स्टैंडर्ड प्रसीजर होता है। शादी से पहले इस तरह के चेकअप से आनुवंशिक और संक्रामक बीमारियों का पता लगाया जा सकता है। यहां तक की इन दिनों एक्सपर्टस भी सलाह देते हैं कि कुंडली की बजाए आप हेल्थ चेकअप करवाएं।

बता दें कि काफी दिनों से सुनने में आ रहा है कि दोनों गोवा में अपनी शादी प्लैन कर रहे हैं। और उनकी शादी में कुछ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही होंगे। लेकिन बोनी कपूर ने इस तरह की खबरों को महज एक अफवाह बताया था। लेकिन इस चेकअप की बात सुनकर तो एक बात साफ हो गई है कि भले ही तारीख का पता लोगों को ना हो लेकिन दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

इसी के साथ हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘करीबी व्यक्ति, एक ऐसा इंसान जिससे आप मिलने के साथ ही एक कनेक्शन महसूस कर रहे हों, ऐसा गहरा कनेक्शन इससे पहले आपने कभी महसूस नहीं किया है। समय के साथ ये लगाव और गहरा होता चला गया।

मलाइका ने आगे लिखा कि ‘आपको ये अहसास होने लगता है कि कोई है जिसेे आप सबसे ज्यादा चाहते हैं। आपका करीबी हमेशा हर लेवल पर आपको बेहतर तरीके से समझता है। जो आपको शांति, सुकून और आपके चारों ओर खुशियां बिखेर देता है।

वहीं कभी भी अपने और मलाइका के तलाक पर ना बोलने वाले अरबाज ने भी पहली बार इस बात पर बयान दिया है। अनुपम चोपड़ा के शो में अरबाज ने बताया कि, “सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए।”

वहीं करीना कपूर के शो में मलाइका ने कहा था कि हम दोनों ही साथ में खुश नहीं थे, इसलिए बेहतरी इसी में थी की हम दोनों अलग हो जाएं।

Back to top button