बॉलीवुड

‘हेट स्टोरी-2’ की एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने दिया बेटी को जन्म, सामने आई पहली तस्वीर

टीवी से लेकर सिनेमा जगत तक अपनी पहचान बनाने वाली सुरवीन चावला के घर नन्ही सी परी आई है। जी हां, अभिनेत्री सुरवीन चावला ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया, जिसकी पहली तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुरवीन चावला अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, जिसकी वजह से वे तमाम खुशियों को फैंस के साथ शेयर करती हुई नजर आती हैं। बेटी को जन्म देने के बाद सुरवीन चावला ने अपनी प्रिसेंस की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सुरवीन चावला अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने गोद भराई की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ऐसे में अब जब सुरवीन चावला ने एक बेटी को जन्म दिया, तो वह फूली नहीं समा रही हैं। सुरवीन चावला ने अपनी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। हालांकि, इस तस्वीर में सुरवीन चावला की बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन थोड़ी सी झलक दिखने को मिल रही है।

बेटी को दिया ये खूबसूरत नाम

 

View this post on Instagram

 

We now have her tiny feet to fill the tiny shoes! Blessed by her wonderful arrival in our little family! Welcoming our daughter Eva? @akshaythakker

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने के साथ ही सुरवीन चावला ने अपनी बेटी के नाम के बारे में भी बताया है। बता दें कि सुरवीन चावला ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुरवीना चावला ने बताया कि मां बनने की फीलिंग को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है, क्योंकि इसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है। ऐसे में अब जब सुरवीन चावला ने एक बेटी को जन्म दिया है, तो उस एहसास को अच्छे से महसूस कर रही हैं।

गुपचुप रचा ली थी शादी

सुरवीन चावला बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर को 2013 से डेट कर थी, जिसके बाद दोनों ने 2018 में शादी करने का प्लान बनाया था, लेकिन शादी से ठीक 3 साल पहले ही दोनों ने गुपचुप शादी कर ली। इतना ही नहीं, 2015 में शादी करने के बाद सुरवीना चावला ने अपनी शादी को दो साल तक सीक्रेट रखा था, जिसके बाद 2017 में इन्होंने अपनी शादी की न्यूज़ को पब्लिकली शेयर की थी, जिसके बाद इनके फैंस काफी शॉक्ड हुए थे। हालांकि, अब दोनों ही अपनी शादीशुदा लाइफ में बहुत ही ज्यादा खुश हैं।

टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक है बोलबाला

टेलीविजन इंडस्ट्री में सुरवीन चावला का बड़ा नाम है। सुरवीन चावला ने कई सीरियल में काम किया है। इसके अलावा पंजाबी फिल्मी की जानी मानी अभिनेत्री भी हैं। इतना ही नहीं, बॉलीवुड में भी फिल्म हेट स्टोरी-2 से डेब्यू कर चुकी हैं। हालांकि, जितना नाम फेम इनका पंजाबी इंडस्ट्री में हैं,  उतना नाम फेम फिलहाल बॉलीवुड में नहीं है। बता दें कि सुरवीन चावला ने उंगली’, ‘क्रिएचर 3डी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों में काम किया है, जिससे इनको पहचान मिली।

Back to top button