बेटी को फिल्मों से दूर रखने पर नीना गुप्ता का खुलासा, बोलीं ‘हीरोइनों जैसी नहीं है शक्ल-सूरत’ नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

फिल्म ‘बधाई हो’ से लाखों दिलों पर राज करने वाली नीना गुप्ता एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। नीना गुप्ता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें कंगना रनौत भी नजर आने वाली हैं। फिल्म पंगा की शूटिंग के साथ साथ नीना गुप्ता कई इंटरव्यू भी दे रही  हैं, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को लेकर बड़ा बयान दिया है। नीना गुप्ता की बेटी का नाम मसाबा है, जोकि पेशे से फैशन डिजाइनर हैं, लेकिन वे एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, जिसको लेकर उनकी मां ने बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

नीना गुप्ता ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की है, लेकिन उनकी ख्वाहिश फिल्म ‘बधाई हो’ से पूरी हुई, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड से नवाजा गया है। फिल्मफेयर में अवॉर्ड मिलने के बाद नीना गुप्ता काफी ज्यादा भावुक हो गई थी और कहा था कि मुझे नहीं लगा था कि मुझे इस जन्म में कोई अवॉर्ड मिलेगा, लेकिन अब मिल गया है। ऐसे में अब नीना गुप्ता अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आई हैं, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

अभिनेत्री बनना चाहती थी नीना गुप्ता की बेटी

नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में कहा कि वह एक अच्छी अभिनेत्री बनना चाहती थी, जिसके लिए उसने मुझे बार बार कहा, लेकिन मैंने उसे बार बार मना किया। नीना गुप्ता ने अपनी बेटी के बारे में कहा कि जब उनकी बेटी ने उनसे कहा कि मैं अभिनेत्री बनना चाहती हूं, तो मैंने झट से मना कर दिया, क्योंकि उसे नहीं पता कि हिंदी सिनेमा में काम कैसे मिलता है और वह अभिनेत्री बनने के बाद दर दर की ठोकरें ही खाती।

न शक्ल है और न ही सूरत- नीना गुप्ता

नीना गुप्ता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं मसाबा को अभिनेत्री बनने से इसलिए रोका, क्योंकि मुझे पता है कि उसकी शक्ल सूरत हीरोइन बनने के लायक नहीं है। ऐसे में अगर वह बॉलीवुड में कदम रखती भी तो उसे एकाक फिल्म मिल जाती, लेकिन उसके बाद वह काम के लिए सिर्फ तरसती ही। नीना ने आगे कहा कि फिल्मी दुनिया में रहकर उनकी बेटी मसाबा न तो हेमा मालिनी बन पाएगी और न ही आलिया भट्ट, इसीलिए मैंने उसे मना किया।

बेटी जैसी हैं आलिया भट्ट

फिल्मफेयर में अवॉर्ड जीतने के बाद नीना गुप्ता ने अपनी बात को रखते हुए कहा कि आलिया मेरी बेटी जैसी हैं और मैं बहुत खुश हूं कि वे आगे बढ़ रही हैं। बता दें कि नीना गुप्ता ने अपने करियर में पहला अवॉर्ड जीता है, जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा है और इसीलिए उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं और आलिया इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटड हुए थे, ऐसे में पता चलता है कि आजकल प्रतिस्पर्धा कितनी ज्यादा हो गई है।