बॉलीवुड

विदेश से इलाज कराकर भारत लौटे 51 साल के अक्षय कुमार, चेहरे पर दिखी थकान और सफेद दाढ़ी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के साथ समझौता नहीं करते हैं, जिसकी वजह से वे हर साल विदेश में जाकर कुछ खास थैरेपी लेते हैं। अक्षय कुमार गर्मियों के मौसम में जर्मनी जाते हैं, जहां खुद को फिट और अवसाद से मुक्त रखने के लिए एक खास किस्म की थैरेपी लेते हैं, जिससे उनका सारा का सारा स्ट्रेस दूर हो जाता है। इसी सिलसिले में इस बार भी अक्षय कुमार कुछ दिनों के लिए जर्मनी गए थे, लेकिन अब भारत लौट आए हैं। भारत लौटने के बाद अक्षय कुमार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं, जहां उनके चेहरे पर सफेद दाढ़ी देखी गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्षय कुमार जर्मनी से भले ही अपना इलाज करवाकर वापस लौटे हैं, लेकिन उनके चेहरे पर थकान साफ साफ दिखाई दे रहा है। जर्मनी में इलाज करवाने के बाद लंबे समय के बाद अक्षय कुमार की तस्वीर सामने आई है, जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा निराश हैं। दरअसल, इस तस्वीर में अक्षय कुमार की दाढ़ी सफेद हो गई है, जिससे उनकी उम्र साफ साफ दिखाई देने लगी है। मतलब साफ है कि 51 साल के अक्षय कुमार भले ही पर्दे पर जवान लगते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वे बूढ़े होने के कगार पर आ चुके हैं।

हाइड्रोथेरेपी ट्रीटमेंट लेने के लिए गए थे जर्मनी

मिली जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार हाइड्रोथेरेपी ट्रीटमेंट लेने के लिए जर्मनी गए थे, जहां से अब वापस आ चुके हैं। अक्षय कुमार हाइड्रोथेरेपी ट्रीटमेंट लेने के लिए हर साल विदेश जाते हैं। अक्षय कुमार के लिए हाइड्रोथेरेपी ट्रीटमेंट लेना ज़रूरी है, क्योंकि वे अपने सारे स्टंट खुद करते हैं, ऐसे में जानकारी के मुताबिक, जो भी स्टार खुद स्टंट करता है, उसे इस इलाज की ज़रूरत होती है। हाइड्रोथेरेपी ट्रीटमेंट से स्टार्स खुद को चुस्त दुस्त रखते हैं, जिसकी वजह से अक्षय कुमार यह इलाज करवाते हैं। यह पानी के द्वारा कराई जाती है, जोकि आजकल काफी ट्रेंड में हैं।

टेंशन मिटाने का जरिया है ये थेरेपी

आजकल की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में लोग अवसाद और टेंशन का शिकार हो रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें एक खास ट्रीटमेंट की ज़रूरत होती है। ऐसे हालात में हाइड्रोथेरेपी ट्रीटमेंट बेस्ट प्रक्रिया मानी जाती है, जिसमें पानी के सहारे ही व्यक्ति का इलाज किया जाता है। इस थेरेपी से न सिर्फ मांसपेशियां ठीक होती है, बल्कि बॉडी भी बिल्कुल चुस्त दुस्त रहता है। ऐसे में अक्षय कुमार खुद को फिट रखने के लिए इस थेरेपी का सहारा लेते हैं, क्योंकि फिल्मी स्टंट करने के बाद उनकी बॉडी बिल्कुल टूट जाती है।

4 बड़ी फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं अक्षय कुमार

51 साल की उम्र में अक्षय कुमार रिस्क लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं, जिसकी वजह से वे अपने स्टंट खुद करते हैं। इसका ताजा उदाहरण फिल्म केसरी है और इसके बाद इनकी चार फिल्में बैक-टू-बैक आने वाली हैं। इन फिल्मों में ‘सूर्यवंशी’, ‘मिशन मंगल’, ‘गुड न्यूज’ और ‘हाउसफुल 4’, जोकि अभी फ्लोर पर है। इन फिल्मों में अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button