बॉलीवुड

डेब्यू फिल्म में ही हीरो पर दिल हार बैठी थीं ये 5 अभिनेत्रियां, एक ने तो कर दी थी सारी हदें पार

बॉलीवुड की दुनिया में रिश्ते जितनी आसानी से बनते हैं, उतनी ही आसानी से टूट भी जाते हैं। इस कड़ी में कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का नाम सामने आता है, लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें लोग दिलफेंक के नाम से जानते हैं। जी हां, जिन अभिनेत्रियों के बारे में हम बात कर रहे हैं, उन अभिनेत्रियों ने अपने डेब्यू फिल्म में ही हीरो को दिल दे दिया था और उसके साथ लंबे समय तक इश्क लड़ा चुकी हैं, लेकिन सात जन्मों का रिश्ता नहीं बन पाया। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वे कौन कौन सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें डेब्यू फिल्म में ही अपने हीरो से प्यार हो गया था।

टीना मुनिम

भले ही अब टीना मुनिम अंबानी परिवार की बहू के नाम से जानी जाती हैं, लेकिन अपने जमाने में ये दिलफेंक अभिनेत्री रही हैं। जी हां, बॉलीवुड में टीना मुनिम ने फिल्म रॉकी से डेब्यू किया था और इसी फिल्म के हीरो यानि संजय दत्त को दिल दे बैंठी थी। दोनों की लव स्टोरी लंबे समय तक चली, लेकिन बाद में मतभेदों की वजह से दोनों अलग हो गए।

जीनत अमान

फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जीनत अमान अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री रही हैं। जीनत अमान उन दिनों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी, लेकिन अपनी पहली ही फिल्म में दिल हार बैठी थी। दरअसल, फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ जीनत अमान के साथ देव आनंद थे, जिन्हें देखते ही जीनत अपना दिल हार बैठी और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था।

रेखा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने फिल्म दो अनजाने से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अपने पहले ही फिल्म के हीरो यानि अमिताभ बच्चन को रेखा दिल दे बैठी। रेखा और अमिताभ बच्चन का रिश्ता दिन ब दिन मजबूत हो गया, लेकिन फिर मतभेदों की वजह से दोनों अलग हो गए। रेखा से अलग होने के बाद अमिताभ बच्चन ने जया से शादी की तो वहीं माना जाता है कि रेखा आज भी अमिताभ के नाम का सिंदूर लगाती हैं।

अमृता सिंह

फिल्म बेताब से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अमृता सिंह भी अपने पहले हीरो पर दिल हार बैठी थीं। इस फिल्म में अमृता के साथ सुनील देओल थे, जिसको देखते ही अमृता दिल हार बैठीं थी। हालांकि, सनी देओल के शादीशुदा होने की वजह से ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था, जिससे दोनों का ब्रेकअप हो गया।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें इनके साथ सिद्धार्थ और वरुण धवन थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया भट्ट को सिद्धार्थ से प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका और फिर टूट गया।

Back to top button