बॉलीवुड

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी से ठीक पहले हुई थी ये बड़ी घटना, सुनकर सहम गया था बच्चन परिवार

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी की सालगिरह आज है। 12 साल पहले 20 अप्रैल, 2007 को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने ‘प्रतीक्षा’ निवास में शादी की थी। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन शादी से ठीक एक रात पहले कुछ ऐसा हुआ था, जोकि मीडिया की हेडलाइन बन गई थी। इतना ही नहीं, शादी के एक रात पहले वाली घटना से पूरा का पूरा बच्चन परिवार सन्न हो गया था, क्योंकि इस घटना की उम्मीद किसी को नहीं थी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी, लेकिन शादी से ठीक पहले एक अड़चन आ गई थी, जिससे वर और वधू पक्ष टेंशन में आ गया था। मामला काफी पेंचीदा था, जिससे पूरा का पूरा बच्चन परिवार हिल गया था और यह खबर आग की तरह मीडिया में वायरल हो गई थी। दरअसल, शादी के ठीक एक रात पहले एक ऐसी अड़चन आन पड़ी थी, जिसके बारे में बच्चन परिवार ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर 12 साल पहले वो कौन सी अड़चन थी, जिससे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी रुक सकती थी।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी में आया था नया मोड़

बच्चन परिवार अपने इकलौते बेटे की शादी की जश्न में डूबा हुआ था। चारो तरफ सिर्फ खुशियां ही खुशियां थी, लेकिन तभी अचानक एक अड़चन सामने आई, जिससे पूरा परिवार हिल गया। दरअसल, 12 साल पहले जाह्ववी कपूर नाम की एक मॉडल ने प्रतीक्षा भवन के सामने ही अपनी नस काट ली, जिससे बच्चन परिवार में खलबली मच गई। मॉडल जाह्ववी कपूर ने 19 अप्रैल, 2007 को अभिषेक बच्चन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि हम दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई हैं।

मुझसे शादी कर चुके हैं अभिषेक बच्चन- जाह्ववी कपूर

मॉडल जाह्ववी कपूर ने अभिषेक बच्चन पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दोस्तों के सामने इन्होंने मुझसे शादी की थी, जिसके बाद यह मामला तेज़ी से फैलने लगा। ऐसे में जब जाह्ववी कपूर से पूछा गया कि उनके पास शादी के क्या सबूत हैं, तो उन्होंने कहा कि प्यार के लिए किसी सबूत की ज़रूरत नहीं होती हैं। इस पूरे मामले में जाह्ववी कपूर को नस काटने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन इस घटना से पूरा का पूरा बच्चन परिवार हिल गया था। बता दें कि जाह्ववी कपूर और अभिषेक बच्चन ने एक साथ फिल्म दस बहाने में काम किया है।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को हुए 12 साल

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को आज 12 साल हो गए हैं। दोनों ही अपनी शादीशुदा लाइफ को काफी अच्छे से जी रहे हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन रावण, कुछ न कहो और गुरु जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें दोनों को खूब पसंद किया। रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को खूब भाती हैं। साथ ही आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की लाड़ली हैं।

Back to top button