बॉलीवुड

जिस लड़की की वजह से सलमान-अक्षय में हुई लड़ाई, ऐश्वर्या ने उसे ही सौंपा अभिषेक का ये ‘खास काम’

मुम्बई – अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की गिनती बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में कि जाती है। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन क्योंकि, अमिताभ बच्चन के बेटे हैं इसलिए हमेशा से उनसे ये उम्मीद रहती है कि वो कुछ अच्छी फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जितेंगे। लेकिन, बॉलीवुड में लगभग 17 साल पूरे कर चुके अभिषेक को वो मुकाम नहीं मिल सका जिसकी उम्मीद कि जा रही थी। आपको बता दें कि अभिषेक ने करीना के साथ रिफ्यूजी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिषेक के करियर में उनकी कई फिल्में फ्लॉप रहीं।

बिग बी और जया बच्चन जैसे दिग्गजों अभिनेता व अभिनेत्री की संतान होने के कारण अभिषेक पर खुद को साबित करने का दबाव हमेशा से रहा है, लेकिन वो इतने सफल नही हो सके। लेकिन, अब उनके लगभग खत्म होते करियर को संभालने का जिम्मा उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने उठाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के करियर की बागडोर सलमान खान की एक्स मैनेजर रह चुकीं रेशमा शेट्टी को सौंपा है। खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन की प्रोफेशनल डील्स को हैंडल करने के लिए सलमान खान की एक्स मैनेजर को काम पर रखा है।

रेशमा शेट्टी

खबर के मुताबिक, ऐश्वर्या ने अभिषेक के करियर को आगे बढ़ाने के लिए रेश्मा को काम पर रखा है। आपको बता दें अभिषेक बच्चन आखिरी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ थी। रेश्मा के बारे में आपको बता दें कि वो पहले सलमान खान की प्रोफेशनल डील्स हैंडल किया करती थीं। लेकिन, कुछ दिनों पहले ही वो सलमान खान के साथ काम करना छोड़ चुकीं हैं। गौरतलब है कि रेश्मा कि वजह से सलमान और अक्षय कुमार में विवाद भी हो चुका है। हाल ही में गोआ में आयोजित फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में सलमान खान इसी वजह से अक्षय कुमार को इगनोर भी करते दिखे।

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन ने पिछले कुछ सालों से कोई खास फिल्म नहीं कि है। पिछले दो-तीन सालों में अभिषेक केवल सेंकेड लीड में ही नजर आये हैं। जबकि अमिताभ बच्चन की तुलना में ऐश्वर्या राय ज्यादा सफल रही हैं। इसीलिए अभिषेक के करियर को नई शुरुआत देने के लिए ऐश्वर्या ने ये कदम उठाया है। अभिषेक बच्चन के करियर को सफल बनाने के लिए ऐश्वर्या ने सलमान की एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी के साथ डील साइन की है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान की एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी को काम पर रखना ऐश्वर्या के पति अभिषेक के डुबते करियर को कितना सफल बना पाती हैं।

Back to top button