विराट के बाद अब बारी है सोनम कपूर की, 2018 में करेंगी इनसे शादी

मुंबई: इन दिनों भारत देश में शादियों का दौर चल रहा है. आये दिन किसी ना किसी हस्ती की शादी की ख़बर मीडिया में वायरल हो रही है. अभी हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का कपूर भी शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. शायद बॉलीवुड में प्यार की हवा फ़ैल चुकी है शायद इसलिए ही आये दिन किसी ना किसी स्टार की शादी की खबरें सुर्ख़ियों में आती रहती हैं. अब विराट और अनुष्का  के बाद बॉलीवुड की एक और हसीना अपना दिल हार चुकी हैं. सूत्रों की माने तो वो अगले साल शादी भी करने वाली हैं जिसके लिए अभी से रिसेप्शन हाल भी बुक हो चुका है. जी हाँ, हम बात कर रहें हैं अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की, जोकि अपने फैशन और स्टाइल को लेकर काफी चर्चित हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फिलहाल सोनम कपूर अपना दिल आनंद आहूजा को दे बैठी हैं. चलिए जानते हैं आखिर आनंद आहूजा कौन हैं और वह उनसे कैसे  मिली…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अनिल कपूर की बेबी डॉल यानि सोनम कपूर लम्बे समय से बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही थी. मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक दुसरे को पिछले तीन सालों से जानते हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार इस क्यूट कपल को बॉलीवुड की कफी सारी पार्टीज और इवेंट्स में ही नहीं बल्कि, लंदन वेकेशन पर भी एकसाथ देखा जा चुका है. वहीँ अभी उडती उडती खबर के अनुसार जोधपुर में इन दोनों की शादी के लिए रिसेप्शन हाल भी बुक कर लिया गया है और दोनों 2018 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आनंद कोई छोटी मोती हस्ती नहीं बल्कि, वह ब्रांड Bhane के मालिक है. केवल इतना ही नहीं बल्कि, उन्होंने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढ़ाई की है. आपको जानकर  ख़ुशी होगी कि Bhane ब्रांड सोनम कपूर के बाकी पसंदीदा ब्रांड्स में से एक हैं और अक्सर वह इस ब्रांड की ड्रेस को पहने हुए मीडिया की नजर में आती रहती हैं.

सूत्रों के अनुसार अगले साल 2018 को कपूर फॅमिली की सोनम कपूर के साथ साथ एक आर कपूर की शादी होने वाली हैं. और वह कोई और नहीं बल्कि, मोहित मारवाह हैं जोकि पिछले लम्बे समय से अपनी गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला को डेट कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला की शादी अगले साल दुबई में की जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अंतरा एक फैशन स्टाइलिशट हैं जबकि, मोहित ने बॉलीवुड की फिल्म “फगली” से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. बहरहाल, एक ही साल में दो कपूर शादियाँ देखना सच में अपने आप में बहुत बड़ी बात है. फिलहाल सोनम कपूर को उनके फैन्स सोशल साइट्स पर उनकी शादी की बधाईयाँ दे रहे हैं और उनके आने वाली ज़िन्दगी के लिए उन दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब देखना ये है कि दोनों जनों की शादी में सबसे बेस्ट शादी कौन सी होगी.

Share this

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.