घर में 7 दिनों से अकेली थी मां, अचानक पहुँचा बेटा और घर का नज़ारा देख उड़ गये उसके भी होश

नई दिल्ली – कुछ दिनों पहले एक खबर आई थी कि एक बेटा करीब 20 साल से अमेरिका में रह रहा था और अचानक जब वो अपनी माँ से मिलने के लिए घर लौटा तो उसे एक कंकाल पड़ा मिला जो उसकी मां का था। दरअलस, बेटे ने कई सालों से अपने माँ से बात नहीं की थी और उसे ये नहीं पता था कि उसकी माँ कई सालों पहले ही मर चुकी है। यह पूरा मामला मुंबई के लोखंडवाला इलाके के वेल्स कॉट सोसायटी का था। यह खबर कई दिनों तक मीडिया में छाई रही और लोगों ने कहा कि ये घटना भागदौड़ भरी जिंदगी में समय की कमी के कारण होने वाले नुकसान को दिखाती है। आपको बता दें कि ये खबर काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में रही।

लेकिन आज ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है। जिसे जानकर आपकी द‌िल दहल जायेगा। यह मामला बिल्कुल मुम्बई वाले मामले के जैसा ही है, इसमें अंतर बस इतना है कि ये मामला यूपी के कानपुर ज‌िले का है। यूपी के कानपुर ज‌िले के घाटमपुर कस्बे‍ में एक 65 वर्षीय बूढ़ी महिला जिसका नाम मालती देवी था, वह कई दिनों से अपने घर में अकेली थी। खबरों के मुताबिक, मालती देवी की तीन बेटियाँ थी जिनकी शादी हो चुकी थी। मालती देवी का एक बेटा भी था जो कानपुर देहात की एक प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करता था।

रिपोर्ट के मुताबिक घर से दूर काम करने की वजह से मालती देवी का बेटा हर 7 दिन बाद ही ही घर आ पाता था। मालती देवी के बेटे की शादी भी नहीं हुई थी, जिसकी वजह से उसकी माँ घर में इन 7 दिनों के बीच अकेले ही रहती थी। आपको बता दें कि जब वह एक बार 7 दिनों के बाद घर लौटा तो घर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। आपको बता दें कि बेटे का नाम जयकिशन गोस्वामी है जो 7 दिन बाद घर पहुंचा था। लेकिन, घर का दरवाजा खोलते ही जयकिशन ने जो देखा उसे देखकर उसके पैरों के नीचे से जमीन ख़िसक गई। दरअसल, उसकी माँ घर मृत पड़ी हुई थी।

जिसके बाद जयकिशन ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके से पैसों की टूटी हुई गुल्लक बरामद की। जयकिशन की  माँ की हत्या की हत्या हो चुकी थी। क्योंकि, जयकिशन कई दिनों से घर से बाहर था इसलिए वो नहीं जान पाया की उसकी माँ की हत्या किसने की। फोरेंसिक टीम की जांच-पड़ताल के बाद सामने आया कि मालती देवी की हत्या मौत लूटपाट के इरादे से की गई है। फिल्हाल पुलिस जयकिशन गोस्वामी की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.