बॉलीवुड

‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ की शूटिंग के दौरान जख्मी हुई हिना खान, फैंस मांग रहे हैं सलामती की दुआ

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हिना खान अपने लुक और एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती हैं, लेकिन इन दिनों विलेन का किरदार निभा रही हैं। जी हां, हिना खान को चाहने वाले उन्हें हमेशा एक हीरोईन की तरह ही देखना चाहते हैं, लेकिन फिर भी हिना खान इन दिनों ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही है। इसी सिलसिले में हिना खान जल्द ही ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ से एक छोटा सा ब्रेक लेने वाली हैं, जिसकी वजह से वे बहुत ही हड़बड़ी में हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ से छोटा सा ब्रेक लेने वाली हिना खान पूरी तरह से शूटिंग में डूब गई हैं। हिना खान जल्दी जल्दी अपने हिस्से का काम निपटाना चाह रही हैं, ताकि वे जल्दी से ब्रेक पर चली जाएं। इसी सिलसिले में हिना खान ने शूटिंग में डूब कर अपना हाथ ही जला लिया। हिना खान का जला हुआ हाथ देखकर उनके फैंस ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनका फौरन उपचार किया गया। बता दें कि हिना खान की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है, जिसकी वजह से इनकी सारी तस्वीरें आग की तरह वायरल होती हैं।

शूटिंग के दौरान जला हिना खान का हाथ

‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना खान अपने विलेन रुप में इतना ज्यादा ढल गई हैं कि उन्हें खुद की सुध बुध भी नहीं रही है, जिसका खामियाजा उन्हें हाल ही में भुगतना पड़ा। दरअसल, एक सीन को शूट करते हुए हिना खान पूरी तरह से किरदार में ढल गई और इसी बीच उनका हाथ जल गया, जिससे वे काफी जख्मी हो गई हैं। हिना के घाव को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि फौरन ही हिना खान का उपचार किया गया, लेकिन घाव भरने में थोड़ा सा वक्त लगेगा ही।

लोगों को पसंद आया हिना खान का कोमोलिका लुक

टीवी की संस्कारी बहू के नाम से मशहूर हिना खान ने ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ में कोमोलिका जैसा ग्लैमरस किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। कोमोलिका के किरदार से भले ही लोग हिना खान से अब नफरत कर रहे हों, लेकिन उनके फैशन सेंस की बहुत तारीफ कर रहे हैं। मतलब साफ है कि लोग कोमोलिका से नफरत कर रहे हैं, लेकिन हिना खान की ड्रेसिंग सेंस और लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि हिना खान जल्दी ही अपने लिए नया प्रोजेक्ट की तलाश कर सकती हैं।

हिना खान के शो छोड़ने की आई थी खबरें

हाल ही में हिना खान के ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ को छोड़ने की खबरें तेजी से वायरल हो रही थी। माना जा रहा था कि हिना खान मार्च तक शो को छोड़ देंगी, लेकिन अब उन्हें अप्रैल तक देखा जाएगा और इसके बाद भी हिना खान शो को छोड़ने वाली नहीं हैं, बल्कि एक छोटा सा ब्रेक ले रही हैं, ताकि खुद के साथ टाइम बिता सके।

Back to top button