ये हैं मोहब्बते के अलावा इन दो बड़े टीवी शो पर भी लटकी तलवार, जल्द हो सकते हैं ऑफएयर अपने हटके कॉन्सेप्ट के चलते इन दोनों शो को काफी पसंद किया गया था, लेकिन अब ये दोनों शो बंद हो सकते हैं

टीवी क्वीन एकता कपूर का शो ये हैं मोहब्बतें आखिरकार बंद होने जा रहा है। 6 साल से लगातार इस शो ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। हालांकि शो की गिरती टीआरपी और रिपीट हो रहे कटेंट के चलते इस शो को बंद करना पड़ रहा है। इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी ईशीमां का किरदार निभाकर हिट हुई हैं तो वहीं अनीता हंसनंदानी ने शगुन का ग्रे शेड किररदार निभाकर एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया था। गौरतलब है कि ये हैं मोहब्बतें के अलावा टीवी के दो और शो ऐसे हैं जिनके बंद होने की खबरें सामने आने लगी हैं।

बंद हो सकता है रुप-मर्द का नया स्वरुप

माना जा रहा है कि कलर्स का शो रुप- मर्द का नया स्वरुप औऱ स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सुपरनैचुरल शो नजर भी जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। रुप मर्द का नया स्वरुप शो 2018 में ही लॉन्च हुआ था। हालांकि इसकी गिरती टीआरपी के चलते इस शो को बंद किया जा रहा है। बता दें कि इस शो का कॉन्सेप्ट थोड़ा हटके था। इसमें रुप एक लड़के का किरदार है जिसके पिता को उसका लड़कियों के साथ रहना या उठना बोलना नहीं पसंद वहीं वो अपने समझ में महिलाओं को और अधिक अधिकार नहीं देना चाहते, लेकिन रुप इन बातों में एकदम हटके हैं। रुप महिलाओं के साथ ही खड़ा रहता है और उसकी सोच महिलाओं को आगे करने की है।

गौरतलब है कि शो के कॉनसेप्ट का भी दर्शकों पर कुछ खास असर नहीं पड़ा है और अब इसे भी बंद किए जाने की खबर है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थीं की शो में लीड रोल निभा रहे शशांक और दोनल के बीच काफी अनबन चल रही है। पहले तो दोनों ने ही इस बात को महज अफवाह बताय़ा, लेकिन धीरे धीरे इनके झगड़ने औऱ बार बार बहस करने की खबरें सामने आने लगीं। दोनल का कहना है कि शशांक उनका सबके सामने मजाक उड़ाते हैं वहीं शशांक शुरु से ही दोनल के साथ काम करने को लेकर सहज नहीं थे ऐसे मे दोनों का झगड़ा क्रू के परेशानी का सबब बनता जा रहा है।

नजर को लगी टीआरपी की नजर

वहीं सीरियल नजर की बात करें तो इस शो में भोजपुरी एक्ट्रेस और बिगबॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा हैं। ये शो पिछले साल जुलाई में शुरु किया गया था। उस वक्त इस शो को सिर्फ 6 महीने चलाने के लिए बनाया गया था। हालांकि शो को अच्छी टीआरपी मिली तो इस वजह से शो को आगे बढ़ा दिया गया था, लेकिन खबर है कि अब इस शो को भी बंद किया जा रहा है।

बता दें कि नजर शो सुपरनैचुरल थीम पर बना है जिसका कॉनसेप्ट सिर्फ भारत में ही पसंद किया जा सकता है। इस शो में वैदैही का किरदार ऋतु चौधरी सेठ निभा रही हैं। ऋतु को अपने पॉजिटिव किरदार के लिए काफी पसंद किया जाता था, लेकिन अब शो में उन्हें निगेटिव किरदार निभाना प़ड़ रहा है। इस शो में एक बार उन्हें बाथटब सीन करना था जिसको लेकर वो काफी घबरा गई थीं और इस मामले पर उन्होंने खुलकर अपनी बात भी रखी थी। फिलहाल इस शो की टीआरपी भी गिरती जा रही है और दर्शकों को इसमें अब कुछ खास मजा नहीं आ रहा। ऐसे में मान सकते हैं कि ये शो जल्द ही बंद हो जाएगा।

यह भी पढ़ें