कसौटी जिंदगी की सीरियल में अब नहीं दिखाई देगी हिना खान, ये 2 अहम किरदार ने भी शो को किया अलविदा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी का जबसे दूसरा सीजन टीवी पर आया है दर्शकों के दिलों में शो ने जगह बना ली है। जितना इस सीरियल के पहले पार्ट को सबने पसंद किया था उतना ही पसंद उसके इस सीजन को भी किया जा रहा है। शो के सभी किरदार लोगों को काफी पसंद आए हैं। जिसके चलते बहुत ही कम समय में ये शो टीवी के टॉप शोज में से एक बन गया है।

बात करें शो के किरदारों की तो अनुराग और प्रेरणा के किरदारों को लोगों ने खासा पसंद किया हैं। सभी किरदारो की एक्टिंग और उनके खास लुक्स ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खीचा है। इसी के साथ इस शो में एक किरदार जो लोगों को खासा पसंद आया वो था कोमोलिका का। कोमोलिका के किरदार को इस बार हिना खान प्ले कर रही हैं और वो अपने इस किरदार से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

हिना के फैंस के लिए उनका ये लुक और किरदार उनके पिछले शो से बिल्कुल अलग है। जिस वजह से दर्शकों को वो खासा पसंद आई लेकिन अब इस शो से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है। उससे हिना के फैंस को झटका लग सकता है। दरअसल हाल ही में जो खबर सामने आ रही है उसके अनुसार एकता कपूर के इस शो को दो अहम किरदार अलविदा कर सकते हैं। जिसके चलते शो के ट्रैक को बदला भी जा सकता है। बता दें कि दर्शकों के लिए इन दोनों ही किरदारों को शो में ना देखना किसी झटके से कम नहीं होगा।

मार्च से नहीं दिखेंगी कोमोलिका

जिस तरह की खबरें सामने आ रही हैं उसके अनुसार शो में विलेन कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं जो दर्शकों को पसंद आया है। लेकिन अब हिना इस शो को छोड़ने का मन बना रही हैं। हालांकि हिना ऐसा क्यों कर रही हैं इसका कोई अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। लेकिन सूत्रों की मानें तो हिना अब अपने आने वाले फिल्म प्रोजक्टस को टाइम देना चाहती हैं, जिसके चलते वो शो को अलविदा कर सकती हैं। और इसी वजह से मार्च 2019 से ‘कसौटी जिंदगी की’ में नज़र नहीं आएंगी।

बता दें कि हिना खान सबसे पहले स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैं में नजर आई थी जिसमें उन्होंने एक सीधी साधी लड़की अक्षरा सिंघानिया का रोल प्ले किया था जिसकी वजह से वो काफी पॉपुलर भी हुई। जिसके बाद हिना कलर्स टीवी के रिएलटी शो बिग बॉस में नजर आई और वहां पर उनके बदले अंदाज को लोगों ने खासा पसंद किया। हालांकि वो शो की विनर नहीं बन पाई।

अनुराग के पापा ने भी कहा अलविदा

बता दें कि हिना के अलावा शो का एक और किरदार है जो इससे अलग हो रहा है और वो है अनुराग के पिता का रोल प्ले करने वाले उदय टिकेकर। उदय सीरियल में अनुराग के पिता मोलोय बासु का किरदार निभा रहे हैं।  सीरियल में दिखाया जा रहा है कि बासु परिवार में सिर्फ मोलोय और उनके दामाद अनुपम ही अनुराग और प्रेरणा को एक साथ देखना चाहते हैं,  जिसकी वजह से उनके किरदारों को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि नो इस शो को क्यों छोड़ रहे हैं इस बात की कोई जानकारी नहीं हैं लेकिन खबरों की मानें तो अब मोलोय बासु के किरदार को शो से खत्म ही कर दिया जाएगा।

‘कसौटी जिंदगी की’ में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक एक्सीडेंट में मोलोय बासु की जान चली जाएगी। और इस तरह से उनके किरदार को ही शो से खत्म कर दिया जाएगा।
अब यहां पर सवाल ये उठता है कि अनुराग के पिता के किरदार को तो खत्म कर दिया जाएगा लेकिन कोमोलिका का किरदार अब कौन निभाएगा। मोलोय की तरह उनके किरदार को भी खत्म किया जाता है या उनकी जगह किसी और को शो में लाया जाएगा। ये तो आने वाले एपिसोड्स में देखने पर ही पता लगेगा।

फिलहाल शो के इन दो अहम किरदारों का शो को छोड़कर जाना शो के लिए थोड़ा दिक्कतें तो ला ही सकता है। क्योंकि कोमोलिका के किरदार को लोगों ने खासा पसंद किया था और अब जब वो ही शो में दिखाई नहीं देंगी तो शो की टीआरपी में भी फर्क पड़ेगा।