रैंप वॉक करते हुए बुरी तरह फिसल चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 5 वाली सबके सामने हुई थी शर्मसार

बॉलीवुड स्टार्स आये दिन फैशन शोज में रैंप वॉक करते रहते हैं. आपने भी कई बड़ी अभिनेत्रियों को किसी फेमस फैशन डिज़ाइनर के लिए रैंप वॉक करते हुए देखा होगा. रैंप वॉक दिखने में जितना आसान लगता है असलियत में उतना ही मुश्किल होता है. रैंप वॉक करना किसी टास्क से कम नहीं है. रैंप पर उंची-उंची हील्स और अजीबोगरीब कपड़े पहनकर केवल मॉडल्स और ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोग ही वॉक कर पाते हैं. लेकिन कभी-कभी हाई हील्स के कारण मॉडल्स या अभिनेत्रियों को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है. ऐसा कई बार हुआ है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस रैंप वॉक करते हुए अपनी हाई हील्स और कपड़ों के कारण फिसलकर गिर गयी हैं या गिरते-गिरते बच गयी हैं. लेकिन गिरने/फिसलने के बावजूद ये अभिनेत्रियां घबराई नहीं बल्कि दोबारा उठकर उन्होंने अपना काम पूरा किया. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो रैंप वॉक के दौरान फिसल चुकी हैं.

यामी गौतम

लैक्मे फैशन वीक 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम रैंप वॉक के दौरान फिसल गयी थीं. हालांकि उन्होंने अपना बैलेंस बनाया और गिरने से बच गयीं.

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी रैंप वॉक के दौरान कपड़ों में फंसकर गिरने से बची थीं. वह डिज़ाइनर नम्रता जोशीपुरा के लिए वॉक कर रही थीं.

सोनाक्षी सिन्हा

ब्लेंडर प्राइड फैशन शो के दौरान बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जो गाउन पहनकर वॉक कर रही थी उसी में उनकी हील अटक गयी और वह लगभग गिरते-गिरते बचीं.

सुष्मिता सेन

IIJW के लिए रैंप वॉक करने के दौरान सुष्मिता सेन कई बार हील और अपने हैवी लहंगे के कारण अटकते हुए चल रही थीं. वह कई बार गिरने से भी बचीं इसके बावजूद उन्होंने अपनी वॉक पूरी की. एक और अन्य शो में भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ था जहां उन्होंने अपनी मां को स्टेज पर बुलाकर उनकी मदद ली.

पूनम ढिल्लो

पूनम ढिल्लो विक्रम फडनिस के लिए रैंप वॉक करते हुए बुरी तरह स्टेज पर सबके सामने फिसलकर गिर गयी थीं. गिरने के बावजूद वह दोबारा उठीं और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ रैंप वॉक की.

श्रीदेवी

साल 2010 में जब अभिनेत्री श्रीदेवी डिज़ाइनर नीता लूला के लिए रैंप वॉक कर रही थी तब वह अपने गाउन में उलझकर गिरने ही वाली थी. लेकिन जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभाला और वॉक पूरी की.

सोना मोहपात्रा

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा भी लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप पर परफॉरमेंस देते हुए सबके सामने अपने ही कपड़ों में उलझकर गिर गयी थीं. गिरने के बावजूद वह उठीं और अपनी परफॉरमेंस पूरी की.

पार्वती ओमनकुट्टम

दुबई में फैशन शो के दौरान साउथ की अभिनेत्री पार्वती ओमनकुट्टम रैंप पर बुरी तरह सबके सामने फिसलकर गिर गयी थीं. उंची हाई हील के कारण उनका बैलेंस बिगड़ा और वह स्टेज पर धड़ाम से गिर गयीं. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना कॉन्फिडेंस लूज नहीं किया और दोबारा उठकर अपनी वॉक कंप्लीट की.

पढ़ें Lakme Fashion Week: श्री देवी की बेटी ख़ुशी कपूर पर टिकी सबकी निगाहें, देखें तश्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.