बॉलीवुड

Lakme Fashion Week: श्री देवी की बेटी ख़ुशी कपूर पर टिकी सबकी निगाहें, देखें तश्वीरें

लैक्मे फैशन वीक का इंतज़ार सबको रहता है. यह शो साल में दो बार होता है. इस दिन बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज शो को देखने आते हैं. शो में सेलिब्रिटीज फेमस डिज़ाईनरों के कपडे पहन रैंप पर वाक करते हैं. इस साल भी लैक्मे फैशन वीक को देखने के लिए सितारों का ताँता लगा रहा.

श्री देवी की बेटी ख़ुशी कपूर पर टिकी सबकी निगाहें :

लेकिन इस बार सबकी निगाहें जिस पर टिकी रहीं वह थीं श्री देवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर पर. जी हां, श्री देवी की बेटी ख़ुशी कपूर इतनी खुबसूरत लग रहीं थी कि सबकी निगाहें उन पर रुक गयी. दोनों माँ-बेटी मनीष मल्होत्रा के शो को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थी. शो के लिए ख़ुशी ने जो ऑउटफिट पहना था वह बेहद ही खुबसूरत था. स्लीवलेस गाउन ने उनकी  खुबसूरती को सौ गुना और बढ़ा दिया था. ख़ुशी का यह ऑउटफिट बॉलीवुड के चहेते डिज़ाईनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था.

शो की थीम इस बार ‘टेल्स ऑफ़ इंडुलेंस’ पर बेस्ड थी. आगामी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ की एक्ट्रेस जैकलीन भी एल अलग अंदाज़ में नज़र आयीं. उन्होंने ब्लैक कलर का शीर फ्लोरल गाउन पहना था. इस गाउन में वह सिज़लिंग हॉट लग रही थीं. इतना ही नहीं वहां आदित्य रॉय कपूर भी सबकी नज़रों में छाये रहे. उन्होंने ब्लैक कलर का एक सूट पहना था जिसमें वह बेहद हैंडसम दिख रहे थे.

रैंप पर श्री देवी के अलावा दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, कारण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत, शबाना आज़मी, सोनाली बेंद्रे जैसे बड़े सितारे जलवे बीखेरते हुए नज़र आये.

हम आपको बता दें की श्री देवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं- जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर. दोनों ही बला की खुबसूरत हैं. सुनने में आ रहा है कि दर्शक जल्द ही श्री देवी की बड़ी बेटी यानी जाह्नवी कपूर को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. उनकी छोटी बेटी ख़ुशी जिनकी उम्र महज़ 16 साल है, फ़िलहाल पढ़ाई कर रही हैं. ख़ुशी और जाह्नवी दोनों सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर वर्ग के लोगों में खासकर युवाओं में इनकी बहुत पॉपुलैरिटी है.

Back to top button