विशेष

इस एक्ट्रेस को अपने घर की बहु बनाना चाहती हैं सलमान खान की मां, घरवालों को भी पसंद है लड़की

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें काला हिरण मामले में राहत मिली है. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. सलमान के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. फिल्मों के अलावा उन्हें सलमान की शादी का भी काफी सालों से इंतजार है. सलमान का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. कई बार तो उनकी शादी की झूठी खबरें भी आई हैं. सलमान के फैन इंतजार में हैं कि कब उनका चहेता हीरो शादी करेगा. लेकिन आज हम आपको सलमान से जुड़ी एक ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों के मुताबिक सलमान खान की मां एक एक्ट्रेस को बेहद पसंद करती हैं और चाहती हैं कि वही उनके घर की बहु बने.

इस एक्ट्रेस को बहु बनाना चाहती है सलमान की मां

बता दें, सलमान की मां जिस एक्ट्रेस को अपने घर की बहु बनाना चाहती हैं वह कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री कटरीना कैफ हैं. दरअसल, दोनों बहनों के अलावा सलमान की मां को भी कटरीना बेहद पसंद हैं. सलमान की मां की ख्वाइश है कि उनका बेटा कटरीना से ही शादी करे. हालांकि, अगर सलमान का बस चलता तो वह 10 साल पहले ही कटरीना से शादी कर लेते लेकिन कटरीना किसी वजह से सलमान से शादी नहीं करना चाहती हैं.

एक बार जब रिपोर्टर ने कटरीना से पूछा कि वह सबसे ज्यादा भरोसा किस पर करती हैं. इस पर कटरीना ने कहा था कि वह पूरे ब्रह्मांड में जिस एक व्यक्ति पर भरोसा कर सकती हैं वह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं. सलमान खान और कटरीना कैफ के फैंस आज भी बेसब्री से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं.

कभी इस एक्ट्रेस से करना चाहते थे शादी

हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया था कि वह एक समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला से शादी करना चाहते थे. उन्होंने बताया कि जूही चावला उन्हें पसंद थीं और काफी क्यूट भी लगती थीं. जूही के पिता से उन्होंने शादी की बात भी कर ली थी लेकिन उनके पिता इस शादी के लिए नहीं माने. दरअसल, सलमान का रिश्ता बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ रहा इसलिए जूही के पिता नहीं चाहते थे कि जूही और सलमान की शादी हो. जूही के पिता की नजरों में सलमान की इमेज अच्छी नहीं थी. हाल ही में सलमान खान का एक इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने खुद ये बात बताई है.

पढ़ें अब विराट के हाथों में है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कटरीना कैफ का करियर, अनुष्का से मांगी मदद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button